Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Samantha Ruth Prabhu ने फ्लॉन्ट किया नागा चैतन्या का 'Chay' टैटू, तस्वीरें देख लोगों ने फिर लगाई पैचअप की अटकलें

सामंथा रूथ प्रभु(Samantha Ruth Prabhu) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें एक्ट्रेस अपने एक्स पति नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) के नाम का टैटू चाय(Chay) फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रही हैं.

Latest News
article-main

Samantha Ruth Prabhu Naga Chaitanya

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सामंथा रूथ प्रभु(Samantha Ruth Prabhu) साउथ इंडस्ट्री की बेहतरीन एक्ट्रेस में से एक हैं. सामंथा ने साल 2017 की अक्टूबर में एक्टर नागा चैतन्य(Naga Chaitanya) से हिंदू और ईसाई रीति रिवाजों से शादी की थी. दोनों की शादी महज चार साल चली थी. कपल ने अक्टूबर 2021 में एक दूसरे से तलाक ले लिया था और उसके बाद दोनों ही अपनी-अपनी जिंदगी में व्यस्त हो गए थे. हालांकि बीते कुछ दिनों से नागा और सामंथा के पैचअप की अफवाहों उड़ रही हैं. 

बता दें कि ये अफवाहें तब शुरू हुई जब नागा चैतन्य ने अपने इंस्टाग्राम पर बीते दिनों अपने पालतू कुत्ते हैश के साथ एक तस्वीर शेयर की थी. यह पालतू कुत्ता कपल तब अपने घर लेकर आए थे, जब दोनों शादीशुदा थे. कपल के अलग होने के बाद हैश सामंथा के पास रह रहा है और इस तरह से नागा के द्वारा हैश की तस्वीर शेयर करने के बाद ये अटकलें शुरू हो गई थीं. 

सामंथा ने फ्लॉन्ट किया टैटू

वहीं, इन सभी के बीच शुक्रवार को सामंथा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक व्हाइट ट्यूब टॉप, एक जैकेट और जींस पहने हुए तस्वीरों का कोलाज बनाकर पोस्ट किया है. एक्ट्रेस की इन तस्वीरों में चाय का टैटू(नागा चैतन्य का निक नेम चाय) बना हुआ नजर आ रहा है. इस टैटू के सामने आने के बाद लोग अटकलें लगा रहे हैं कि दोनों का पैचअप हो गया है. एक यूजर ने तस्वीर पर कमेंट किया और लिखा- उसके पास भी टैटू है. वहीं, अन्य ने कहा किसने कहा कि इसे हटा दिया था, क्योंकि ऐसी खबरें आई हैं कि सामंथा ने वह टैटू हटवा दिया है. वहीं, कुछ लोगों का कहना है कि वो अपना टैटू फ्लॉन्ट कर रही है. इन तस्वीरों के वायरल होने के बाद लोग अब कपल के पैचअप की बातें करते हुए नजर आ रहे हैं. 

नागा ने तलाक पर कही थी ये बात

बता दें कि एक इंटरव्यू के दौरान नागा चैतन्य ने तलाक पर बात की थी. उन्होंने कहा था कि तलाक एक साल पहले हुआ था और वे अब एक साल से कानूनी तौर पर सिंगल हैं. नागा को हमेशा ही देखा गया है कि वो अपने और सामंथा के तलाक को लेकर बात नहीं करते हैं. बहुत कम ऐसा होता है कि वो इस मुद्दे पर कुछ कहते हुए नजर आए हैं. वहीं, कपल के अलग होने पर उनके फैंस काफी निराश हो गए थे और अब दोबारा से वो टैटू और हैश की तस्वीर वायरल होने से लोगों के बीच कपल के पैच अप की अफवाह उड़ने लगी हैं. 

इन फिल्में हाल ही में नजर आईं सामंथा

वहीं, काम को लेकर बात की जाए तो सामंथा आखिरी बार फिल्म शांकुत्तलम में नजर आई थीं. इसके अलावा उन्होंने अपनी और वरुण धवन की वेब सीरीज सिटाडेल की भी शूटिंग कर ली है. जिसके बाद वो इन दिनों छुट्टियों में व्यस्त हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement