Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Athiya Shetty हैं प्रेग्नेंट? पापा Suniel Shetty ने भरी महफिल में दे डाला बड़ी हिंट

Athiya Shetty और KL Rahul के पेरेंट्स बनने को लेकर खबरें आ रही हैं. ऐसे तब हुआ जब पापा Suniel Shetty ने एक शो के दौरान बेटी की प्रेग्नेंसी को लेकर हिंट दिया है.

Latest News
article-main

Suniel Shetty hints daughter Athiya Shetty Pregnancy?

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) ने बीते साल भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) के साथ धूमधाम से शादी की थी. इसी साल 23 जनवरी को कपल ने अपनी शादी की पहली सालगिरह मनाई. उनकी शादी की काफी चर्चा थी. वहीं अब एक्ट्रेस की मां बनने की खबरें इंटरनेट पर छाई हैं. ये सब तबसे शुरू हुआ जब एक शो के दौरान एक्ट्रेस के पिता और सुपरस्टार सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) ने अपने नाना बनने की बात कही. एक्टर का ये वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है.

सुपरस्टार सुनील शेट्टी इन दिनों डांस रियलिटी शो 'डांस दीवाने 3' को जज कर रहे हैं. उनके साथ माधुरी दीक्षित भी जज हैं. हाल ही में शो में ग्रैंड पेरेंट्स स्पेशल एपिसोड दिखाया गया था. इसी एपिसोड के दौरान, शो की होस्ट भारती सिंह ने सुनील शेट्टी से कहा कि जब वो नाना बनेंगे तो उन्हें कैसा व्यवहार करना होगा, क्योंकि कोई भी बच्चा इतने गुड लुकिंग दादा-दादी को नहीं संभाल सकता.

इसपर सुनील शेट्टी ने कहा 'हां, अगले सीजन में जब मैं आऊंगा तो नाना की तरह स्टेज पर चलूंगा.' तब भारती ने कहा कि 'ये मैच नहीं होगा. आपको ग्रैंड पेरेंट्स के हिसाब से झुकना होगा थोड़ा. एक दो दांत भी गिराने पड़ेंगे.'


ये भी पढ़ें: शादी के 4 महीने बाद प्रेग्नेंट हुई ये Pakistani एक्ट्रेस? खुद बताया सच


केएल राहुल और अथिया शेट्टी ने साल 2020 में इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था और उसके बाद से अक्सर ही कपल अपनी रोमांटिक तस्वीरें पोस्ट करते हुए नजर आते हैं. इसके बाद 2023 में दोनों ने शादी कर ली थी. उनकी शादी सुनील शेट्टी के खंडाला वाले फार्महाउस पर हुई और एक छोटे और अंतरंग विवाह समारोह में बहुत खास लोग ही शामिल थे. 


ये भी पढ़ें: प्रेग्नेंसी में इन 10 एक्ट्रेसेस ने दिखाई ऐसी हिम्मत, सुनकर आप भी करेंगे सलाम


बेटी से बेहद प्यार करते हैं Suniel Shetty

एक्टर अपनी बेटी से काफी प्यार करते हैं. वो इस शो के दौरान भी कई बार अथिया के बारे में बात करते हैं और भावुक हो जाते हैं. कहा गया था कि जब अथिया सात फेरे ले रही थीं तब भी एक्टर काफी भावुक हो गए थे.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement