Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jacqueline Fernandez Birthday: 9 लाख की बिल्ली पालती हैं एक्ट्रेस, बॉलीवुड में आने से पहले करती थीं ये काम

Jacqueline Fernandez Birthday: जैकलीन फर्नांडिस बॉलीवुड की उन अदाकाराओं में से एक हैं जिन्होंने बहुत कम समय में अपने लिए एक अलग मुकाम हासिल किया है. बॉलीवुड में आने से पहले भी जैकलीन फर्नांडिस का मीडिया इंडस्ट्री से ताल्लुक था. उन्होंने बतौर रिपोर्टर अपने करियर की शुरुआत की थी.

Latest News
article-main

jacqueline fernandez : जैकलीन फर्नांडिस

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Jacqueline Fernandez Birthday: जैकलीन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) एक बॉलीवुड स्टार हैं. उन्होंने 2009 में अलादीन (Aladin) से अपने करियर की शुरुआत की और जल्द बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक जाना माना नाम बन गईं. श्रीलंकाई मॉडल और अभिनेत्री ने 13 साल की अवधि में कम से कम 35 से भी ज्यादा फिल्में कर चुकीं हैं. एक्ट्रेस की कई फिल्में ब्लॉकबस्टर रही हैं. जैकलीन फर्नांडिस फिल्मों में आने से पहले मीडिया इंडस्ट्री में अपना करियर तलाश रही थीं. ग्रेजुएशन के बाद वह बतौर रिपोर्टर काम करने लगी थीं. मगर उनकी किस्मत उन्हें कहीं और लेकर आई. साल 2006 में जैकलीन मिस श्रीलंका यूनिवर्स का खिताब जीता और फिर पीछे मुड़कर नहीं देखा. उनके जन्मदिन पर आइए जानते हैं जैकलीन फर्नांडीस के नेट वर्थ के बारे में...

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान जैकलीन के सबसे बड़े फैंस में एक हैं. उन्होंने गिफ्ट के रूप में जैकलीन पर अपना प्यार दिखाया है. सलमान भाई का दिल उन लोगों के लिए बहुत बड़ा है जिनकी वे परवाह करते हैं और यही वजह है कि उन्होंने जैकलीन को मुंबई के बांद्रा में एक आलीशान 3 बीएचके फ्लैट गिफ्ट किया.

52 लाख रुपये का घोड़ा 9 लाख रुपये की बिल्ली पालती हैं जैकलीन
कथित तौर पर सुकेश चंद्रशेखर के साथ संबंध रखने के लिए जैकलीन वर्तमान में जांच के दायरे में रही हैं. कई रिपोर्ट्स के मुताबिक, जैकलीन को चंद्रशेखर से गिफ्ट के तौर पर बहुत सी चीजें मिली जिसमें एक घोड़ा शामिल है, जिसकी कीमत 52 लाख रुपये है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिर्फ घोड़ा ही नहीं चंद्रशेखर ने जैकलीन को बिल्ली भी गिफ्ट की है. चंद्रशेखर ने चार फारसी बिल्लियों के साथ महंगे आभूषण भी भेंट किए, जिसमें एक खास बिल्ली भी थी, जिसकी कीमत 9 लाख रुपये थी.

2.5 करोड़ रुपये की एक पेंटिंग रखती हैं जैकलीन

जैकलीन आर्ट को भी काफी अहमियत देती हैं. जैकलीन फिल्मों में बेहतर कर ही थीं, इससे प्रभावित होकर सलमान ने उन्हें 2.5 करोड़ रुपये की पेंटिंग गिफ्ट करने का फैसला किया. जाहिर है आलीशान फ्लैट में महंगी पेंटिंग चार चांद लगा देती होंगी.

गिफ्ट में मिली है लग्जरी ऑडी कार

जैकलीन को सलमान भाई से सिर्फ फ्लैट और महंगी पेंटिंग ही नहीं मिली हैं. टाइगर ज़िंदा है के अभिनेता ने किक फिल्म में उनके शानदार परफॉर्मेंस से प्रभावित होने के बाद जैकलीन को एक महंगी ऑडी कार भी उपहार में दी थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement