Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Tiger 3 Box Office Collection: सलमान खान की फिल्म का निकला दम, वर्ल्डकप मैच ने मेहनत पर फेरा पानी

Tiger 3 ने धांसू ओपनिंग की थी पर अब इसका बॉक्स ऑफिस कलेक्शन मेकर्स को परेशान कर सकता है. रिलीज के पहले तीन दिनों में अच्छी कमाई करने के बाद फिल्म की लय कमजोर होती दिख रही है.

Latest News
article-main

Salman Khan Film Tiger 3 Box Office Collection

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सलमान खान (Salman Khan), कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) स्टारर फिल्म टाइगर 3 (Tiger 3) दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हुई. फिल्म ने शुरुआती दिनों में भारतीय बॉक्स ऑफिस (Tiger 3 box office collection) पर शानदार प्रदर्शन किया. फिल्म 4 दिनों के भीतर 2023 की 5वीं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बॉलीवुड फिल्म बनकर उभरी है. हालांकि अब इसकी कमाई में गिरावट देखने को मिल रही है.

रिलीज के पहले दिन टाइगर 3 ने 44.5 करोड़ रुपये कमाकर बॉक्स ऑफिस पर शानदार शुरुआत की. ट्रेड वेबसाइट Sacnilk की मानें तो फिल्म ने गुरुवार यानी पांचवे दिन लगभग 17.81 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की. इसी के साथ इसका कुल घरेलू कलेक्शन 186.96 करोड़ रुपये हो गया. ऐसे में फिल्म जल्द ही 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है.

चौथे दिन यानी बुधवार को फिल्म ने 21.1 करोड़ रुपये कमाए. कई लोगों ने टाइगर 3 के बॉक्स ऑफिस आंकड़ों में गिरावट के लिए भारत और न्यूजीलैंड विश्व कप सेमीफाइनल मैच को जिम्मेदार ठहराया. हालांकि, गुरुवार को भी फिल्म की कमाई में गिरावट देखी. ऐसे में मेकर्स को अब वीकेंड से काफी उम्मीद है पर रविवार को विश्व कप के फाइनल मैच के कारण इसकी कमाई के कम होने के आसार है. 

ये भी पढ़ें: Tiger 3 Box Office Collection Day 4: धीमी हुई फिल्म की रफ्तार, फीका पड़ रहा है सलमान खान का जादू?

टाइगर 3 सलमान खान की फिल्म टाइगर जिंदा है की तीसरी किस्त है और ये वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की पांचवी फिल्म है. सलमान और कटरीना की फिल्म को रिलीज के पहले ही दिन सोशल मीडिया पर काफी अच्छे रिव्यूज मिल रहे थे. मनीष शर्मा के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में शाहरुख खान से लेकर रितिक का कैमियो देखने को मिला जिसकी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा थी.

ये भी पढ़ें: Tiger 3 से पहले नेटफ्लिक्स पर निपटा लें ये 10 बेहतरीन स्पाई थ्रिलर फिल्में 

बीते दिनों सलमान खान ने दर्शकों की प्रतिक्रिया पर अपनी एक्साइटमेंट शेयर किया था. एक्टर ने लिखा 'टाइगर एक ऐसी फ्रेंचाइजी है जो मेरे दिल के करीब है. इसलिए, फिल्म दर फिल्म इसे और ज्यादा प्यार मिलता देखना वाकई खास है. मुझे उम्मीद है कि फिल्म दुनिया भर के दर्शकों का मनोरंजन करती रहेगी.' 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement