Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

भिखारियों के चक्कर में ट्रोल हुई Jacqueline Fernandez, लोगों ने सुकेश चंद्रशेखर के नाम से दिए ताने

जैकलीन डिनर करने के बाद होटल से बाहर निकलीं. जैकलीन के गेट से बाहर आते ही भीख मांगने वाले बच्चों की लाइन लग गई.

article-main

Jacqueline Fernandez 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस Jacqueline Fernandez पिछले कुछ दिनों से  ठग सुकेश चंद्रशेखर से कनेक्शन और महंगे गिफ्ट्स को लेकर चर्चा में थीं. उस समय से जैकलीन सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर हैं. हाल में कुछ ऐसा हुआ कि एक बार फिर जैकलीन को देखकर लोगों को सुकेश चंद्रशेखर की याद आ गई.

दरअसल जैकलीन डिनर करने के बाद होटल से बाहर निकलीं. जैकलीन के गेट से बाहर आते ही भीख मांगने वाले बच्चों की लाइन लग गई. बच्चे जैकलीन से पैसे मांगने लगे लेकिन जैकलीन की सिक्योरिटी उन्हें सीधे कार की तरफ ले जाने की कोशिश कर रही थी. इसके बाद एक्ट्र्रेस जैसे ही कार की ओर बढ़ी तो पीछे से गुब्बारे बेच रही गरीब महिला बोलीं- 'हमारे बलून फोड़ दिए. ये लोग ने तुमको देखने के लिए. हमारे नए बलून फोड़ दिए.' 

महिला की बात सुनकर जैकलीन ने पर्स में हाथ डाला और पैसे निकालने लगीं. जैकलीन ने पैसे दिए और गाड़ी स्टार्ट हो गई. अब जैकलीन का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. लोग जैकलीन को सुकेश के नाम से ट्रोल कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, जो पैसे सुकेश से लूटे थे उन्हीं में कुछ निकाल कर दे देती. करिश्मा नाम की एक यूजर ने लिखा, यह खुद दूसरों से पैसे मांग कर खा रही है आप लोग इससे मांग रहे हो. एक यूजर ने लिखा, केवल कैमरे की वजह से मदद कर रही हैं वर्ना किसी को क्या पड़ी है.

 

वर्कफ्रंट पर बात करें तो जैकलीन हाल ही में फिल्म बच्चन पांडे में नजर आई हैं. इस फिल्म में जैकलीन, अक्षय कुमार की लव इंट्रेस्ट के रोल में हैं. फिलहाल थिएटर्स में चल रही इस फिल्म को क्रिटिक्स की तरफ से कुछ खास अच्छी रेटिंग नहीं मिली है. वहीं बॉक्स ऑफिस पर इसकी टक्कर द कश्मीर फाइल्स से चल रही है. ऐसे में मुश्किल ही है कि जैकलीन, अक्षय और कृति की बच्चन पांडे कुछ कमाल दिखा पाए.

ये भी पढ़ें:

1- Panga Queen: इन स्टार्स के साथ कभी काम नहीं करेंगी Kangana Ranaut !

2- एक्ट्रेस Raashii Khanna ने बयां किया ट्रोलिंग का दर्द, लोग बुलाते थे- गैस टैंकर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement