Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'छिछोरे' फेम Naveen Polishetty का हुआ एक्सीडेंट, लगी गंभीर चोट, अस्पताल में भर्ती

हिंदी और साउथ फिल्मों के जाने माने एक्टर और राइटर नवीन पॉलीशेट्टी(Naveen Polishetty) का एक्सीडेंट हो गया है और उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

Latest News
article-main

Naveen Polishetty

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

हिंदी और साउथ फिल्मों के जाने माने एक्टर और राइटर नवीन पॉलीशेट्टी(Naveen Polishetty) से जुड़ी एक अहम खबर सामने आ रही है.  दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म छिछोरे में काम कर चुके एक्टर नवीन पॉलीशेट्टी का एक्सीडेंट हो गया है. इस घटना में वो गंभीर रूप से घायल हो गए हैं और उन्हें काफी चोट आई है. इस घटना के बारे में उनकी टीम ने जानकारी दी है. घटना के बाद से उनके फैंस काफी चिंतित हैं. 

दरअसल, नवीन पॉलीशेट्टी के साथ एक्सीडेंट यूएस में हुआ है. बताया जा रहा है कि एक्टर उस वक्त बाइक चला रहे थे कि तभी उनकी बाइक फिसल गई. उस वक्त वह अमेरिका के डलास में थे और ड्राइव करके कहीं जा रहे थे. बता दें कि गिरने की वजह से उनके शरीर पर चोटें आई हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक उनके कंधे पर फ्रैक्चर हो गया था. जिसके बाद उन्हें अमेरिका के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां पर उनका इलाज जारी है.


ये भी पढ़ें- Crew Review: करीना, तब्बू और कृति की फ्लाइट का सफर है मजेदार, थिएटर जाने से पहले पढ़ें लोगों के रिएक्शन


सुशांत सिंह राजपूत संग कर चुके हैं काम

आपको बता दें कि 2019 में आई फिल्म छिछोरे में नवीन पॉलीशेट्टी नजर आए थे. इस फिल्म में उन्होंने अहम भूमिका अदा की थी. फिल्म में उन्होंने एसिड का रोल निभाया था और उनका यह किरदार लोगों को काफी पसंद आया था. बता दें कि उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत, श्रद्धा

ये भी पढ़ें- फैंस की भारी डिमांड पर Aditi Rao Hydari और Siddharth ने शेयर की सगाई की पहली फोटो, फ्लॉन्ट की हीरे की अंगूठी

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement