Twitter
Advertisement
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

फैंस की भारी डिमांड पर Aditi Rao Hydari और Siddharth ने शेयर की सगाई की पहली फोटो, फ्लॉन्ट की हीरे की अंगूठी

शादी की खबरों के बीच Aditi Rao Hydari और Siddharth ने अपनी सगाई का ऐलान कर दिया है. कपल ने फोटो शेयर की है जिसमें अपनी सगाई की अंगूठी फ्लॉन्ट की.

Latest News
article-main

Aditi Rao Hydari-Siddharth

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) इन दिनों अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं. एक्ट्रेस की वेब सीरीज हिरामंडी जल्द रिलीज होने वाली, तो वहीं वो अपनी शादी को लेकर भी सुर्खियों में हैं. ऐसी खबरें थीं कि एक्ट्रेस ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ के साथ शादी (Aditi Rao Hydari-Siddharth wedding rumours) रचा ली है. हालांकि इन सब पर विराम लगाते हुए एक्ट्रेस ने अपनी और सिद्धार्थ की फोटो शेयर की और फैंस को बताया कि उन्होंने सगाई कर ली है. साथ ही कपल ने सगाई की अंगूठी भी फ्लॉन्ट की.

हाल ही में आई कई मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया था कि एक्टर सिद्धार्थ और अदिति राव हैदरी ने शादी कर ली है. कहा गया कि कपल ने तेलंगाना के श्री रंगनायकस्वामी मंदिर में सात फेरे लिए. हालांकि अब फोटो सामने आने के बाद ये साफ हो गया है कि कपल ने शादी नहीं बल्कि सगाई की है. इस फोटो में दोनों अपनी सगाई की खूबसूरत अंगूठी फ्लॉन्ट करते हुए दिखे.

बता दें कि अदिति राव और सिद्धार्थ सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और काफी समय से लिव-इन रिलेशनशिप में भी रह रहे हैं. वो दोनों आए दिन साथ नजर आ जाते थे पर कभी अपने रिश्ते को लेकर खुलकर कुछ नहीं कहा. कहा जाता है कि दोनों को 2021 में आई फिल्म महा समुद्रम में साथ काम करते हुए प्यार हो गया था.

एक्ट्रेस ने पहली शादी एक्टर सत्यदीप मिश्रा से 2003 में की थी और चार साल बाद यानी 2007 में उनका तलाक हो गया था. 2013 में अदिति ने तलाक कंफर्म किया था.


ये भी पढ़ें: राजघराने से ताल्लुक रखती हैं ये 8 ऐक्ट्रेसेस 


राजघराने से ताल्लुक रखती हैं Aditi 

अदिति राव राजघराने से आती हैं. उनके परदादा का नाम अकबर हैदरी था, जो साल 1869 से लेकर 1941 तक हैदराबाद के प्रधानमंत्री रहे. दूसरी तरफ अदिति के चाचा असम के पूर्व राज्यपाल रहे हैं. वहीं एक्ट्रेस की मां एक शास्त्रीय सिंगर हैं और उनका नाम विद्या राव है.


ये भी पढ़ें: Heeramandi से पहले Netflix पर देखें वो 6 फिल्में जिनमें मिलेगी पुराने दौर की झलक


कपल की फिल्मों को लेकर है चर्चा 

जहां सिद्धार्थ साउथ स्टार कमल हासन की फिल्म इंडियन 2 में नजर आने वाले हैं. वहीं एक्ट्रेस संजय लीला भंसाली की सीरीज हीरामंडी में जलवा बिखेरने वाले हैं. इससे पहले एक्ट्रेस वेब सीरीज ताज डिवाइडेड बाय ब्लड में नजर आईं थी.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement