Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Akaay के जन्म के बाद सामने आई Anushka Sharma की पहली फोटो, फैंस बोले 'कितनी बदल गईं'

Anushka Sharma ने इसी साल अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है. बेटे Akaay के जन्म के बाद एक्ट्रेस ने पहली बार अपनी फोटो शेयर की जिसे देख फैंस खुश हो गए हैं.

Latest News
article-main

Anushka Sharma 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) दूसरी बार मां बन गई हैं. फरवरी में उन्होंने बेटा को जन्म दिया है जिसका नाम अकाय (Anushka Sharma Virat Kohli baby boy Akaay) रखा गया था. इस खबर के सामने आते ही फैंस काफी एक्साइटेड थे. विराट अनुष्का ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए अपने बेटे के जन्म की खुशखबरी दी थी. ऐसे में काफी समय से लोग एक्ट्रेस की झलक के लिए बेताब थे. आखिरकार अनुष्का (Anushka Sharma Latest post) ने अपनी एक फोटो शेयर की जो तेजी से वायरल हो रही है.

अनुष्का शर्मा ने हाल ही में अपने बेटे अकाए के जन्म के बाद अपनी पहली तस्वीर साझा की है. उनकी ये फोटो एक स्मार्टफोन के लिए प्रमोशनल पोस्ट है.फोटो में अनुष्का ब्लू डेनिम के साथ व्हाइट शर्ट पहने और हाथ में फोन लिए नजर आ रही हैं. अनुष्का ने फोटो को कैप्शन में लिखा 'सुबह का सूरज और मेरे #OnePlusOpen पर कुछ पढ़ने का समय - दिन की शुरुआत करने का इससे बेहतर तरीका क्या हो सकता है.'

अनुष्का की ये फोटो तेजी से वायरल हो रही है और कई फैंस ने उनके लुक की तारीफ की है. एक फैन ने लिखा, 'स्टेडियम में आरसीबी को चीयर करने के लिए आपकी याद आ रही है.' एक अन्य फैन ने लिखा 'इतने दिन बाद'. एक फैन ने लिखा 'बॉलीवुड की क्वीन.'


ये भी पढ़ें: करोड़ों का है Anushka-Virat का मुंबई वाला घर जहां पापा मम्मी और बहन संग रहेगा बेटा Akaay


लंदन में बस गई हैं Anushka

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट शेयर कर बेटे के जन्म की बात कही थी. खबर है कि डिलीवरी से कुछ वक्त पहले ही दोनों परिवार के साथ लंदन शिफ्ट हो गए थे. वहीं डिलीवरी के लिए लंदन चुनने के पीछे भी खास वजह है. यह कपल का फेवरेट डेस्टिनेशन है और कहा तो यह भी जाता है कि विराट ने लंदन के पॉश इलाके में एक अपार्टमेंट ले रखा है.


ये भी पढ़ें: सिर्फ विराट-अनुष्का नहीं, इन 9 सेलेब्स ने भी हिंदू देवी-देवताओं पर रखा बच्चों का नाम


DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement