Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Asia Cup Ind Vs Pak: भारत-पाकिस्तान आज होंगे आमने-सामने, महामुकाबले से जुड़ी हर डिटेल जानें यहां

India Vs Pakistan Super-4 Match: एशिया कप के सुपर-4 के दूसरे मुकाबले में आज भारत और पाकिस्तान (India Vs Pakistan) के बीच मुकाबला है. जीतने वाली टीम फाइनल में प्रवेश के एक कदम करीब पहुंच जाएगी.

article-main

Asia Cup India Vs Pakistan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एशिया कप में एक ही हफ्ते के अंदर भारत और पाकिस्तान (Asia Cup Ind Vs Pak) के बीच महामुकाबला हो रहा है. पाकिस्तान अब तक पिछले मैच में मिली हार की टीस भूला नहीं है जबकि टीम इंडिया अपने विजय अभियान को जारी रखने के लिए तैयार है. दोनों ही टीमों के टॉप बैट्समैन रन बनाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं. कप्तान बाबर आजम पुरानी फॉर्म में नजर नहीं आ रहे हैं तो टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा और केएल राहुल के भी रन नहीं बन रहे हैं. आज के मैच की लाइव स्ट्रीमिंग, महामुकाबला शुरू होने का समय जैसी सारी डिटेल यहां जान लें.    

टीम इंडिया के सामने सही प्लेइंग 11 चुनने की चुनौती 
भारतीय टीम के सामने सही प्लेइंग 11 चुनने की चुनौती है क्योंकि मैच से ठीक पहले रवींद्र जडेजा चोटिल हो गए हैं. तेज गेंदबाज आवेश खान को भी बुखार है. सही प्लेइंग 11 के लिए कोच राहुल द्रविड़ और कप्तान रोहित शर्मा को खासी मशक्कत करनी पड़ सकती है. देखना होगा कि अब तक टूर्नामेंट में मौके का इंतजार कर रहे आर अश्विन को जगह मिलती है या नहीं. 

रवींद्र जडेजा की जगह पर अक्षर पटेल को शामिल किया गया है. दीपक हुड्डा भी एक विकल्प हैं. पाकिस्तान के खिलाफ पिछले मैच में दिनेश कार्तिक को मौका मिला था. इस मैच में भी उन पर ही भरोसा दिखाया जाता है या ऋषभ पंत को प्लेइंग 11 मे में जगह मिलेगी इस पर भी सबकी नजर है. 

यह भी पढ़ें: Sexy आया जुबान पर तो लग गए कोच द्रविड़ के मुंह पर ताले, क्या हुआ ऐसा प्रेस कॉन्फ्रेस में

कहां होगा भारत-पाकिस्तान का महामुकाबला 
दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में यह मैच खेला जाएगा. 

Ind Vs Pak मुकाबला कब शुरू होगा?
यह मैच शाम 7.30 बजे शुरू होगा. टॉस आधे घंटे पहल शाम सात बजे होगा. 

भारत बनाम पाकिस्तान मैच कहां देख सकते हैं? 
एशिया कप की ऑनलाइन स्ट्रीमिंग डिज्नी हॉटस्टार पर हो रही है. स्टार स्पोर्ट्स पर मैच की लाइव कवरेज देख सकते हैं. साथ ही, डीडी स्पोर्ट्स पर भी यह मैच देख सकते हैं.

यह भी पढ़ें: Asia Cup 2022 Points Table: सुपर 4 से दो टीमों को मिलेगी फाइनल की टिकट, देखें अंक तालिका

टीमें इस तरह से हैं
भारतीय टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, केएल राहुल (उप कप्तान), सूर्य कुमार यादव, दीपक हुड्डा, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक, हार्दिक पांड्या, अक्षर पटेल, आर. अश्विन, युजवेंद्र चहल, रवि बिश्नोई, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह, आवेश खान.

पाकिस्तानी टीम: बाबर आजम (कप्तान), शादाब खान, आसिफ अली, फखर जमां, हैदर अली, हारिस रऊफ, इफ्तिखार अहमद, खुशदिल शाह, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद रिजवान, नसीम शाह, हसन अली, उस्मान कादिर, मोहम्मद हसनैन.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement