Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pepperfry के CEO Ambareesh Murty का दिल का दौरा पड़ने से हुआ निधन, लेह में ली आखिरी सांस

Ambareesh Murty Death: पेपरफ्राई के सह-संस्थापक अंबरीश मूर्ति का लेह में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया.

article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पेपरफ्राई के सह-संस्थापक और CEO अंबरीश मूर्ति का दिल का दौरा पड़ने से लेह में निधन हो गया, उनके साथी और कंपनी के को-फाउंडरआशीष शाह ने मंगलवार को इस खबर की जानकारी दी. आशीष शाह ने कहा कि "यह बताते हुए बेहद दुख हो रहा है कि मेरे दोस्त, गुरु, भाई, जीवनसाथी अंबरीश मूर्ति अब नहीं रहे. कल रात लेह में दिल का दौरा पड़ने से मैंने उन्हें खो दिया. कृपया उनके लिए प्रार्थना करें और उनके परिवार और करीबियों को इस दुख से उबरने हिम्मत दें" 

2011 में की थी कंपनी की शुरुआत
अंबरीश मूर्ति ने  साल 2011 में आशीष शाह के साथ मिलकर मुंबई में ओमनीचैनल फर्नीचर और होम डेकोर कंपनी की स्थापना की थी. इससे पहले वे ईबे कंपनी में मैनेजर पद पर थे. आपको बता दें कि पिछले 1 दशक में, पेपरफ्राई ने एक ऑनलाइन वर्चुअल कैटलॉग, एक बड़ी इन-हाउस सप्लाई चैन और भारत के 100 से अधिक शहरों को कवर करने वाले एक बड़े ओमनीचैनल को मिलाकर क्लासिकल रिटेल के सिद्धांतों बदला है. 

ये भी पढ़ें: बस, ट्रेन और फ्लाइट के टिकट पर मिल रहा है तगड़ा डिस्काउंट, यहां से करें बुक

IIM से MBA ग्रेजुएट थे अंबरीश मूर्ति
अंबरीश ने अपनी स्कूलिंग पूरी करने के बाद दिल्ली कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग से सिवल इंजीनियरिंग में ग्रेजुएशन की थी. इसके बाद वे IIM Kolkata गए जहां से उन्होंने MBA की पढ़ाई की. साल 1996 में उन्होंने बिजनेस की दुनिया में अपना पहला कदम रखा था. उस समय वह कैडबरी में सेल्स और मार्केटिंग प्रोफेशनल के रूप में काम करते थे. अंबरीश मूर्ति ने कैडबरी और ईबे के अलावा ICICI प्रूडेंशियल में मार्केटिंग और अन्य डिपार्टमेंट में भी अपना योगदान दिया था.

ये भी पढ़ें: ऑनलाइन फूड ऑर्डर पर ग्राहक से पैकिंग के लिए वसूले गए 60 रुपये, जानें क्या बोला जोमैटो

सोशल मीडिया पर लोगों ने दी श्रद्धांजलि
अंबरीश मूर्ति (Ambareesh Murty) के निधन के बाद 'एक्स (twitter)' पर लोग और उनके चाहने वाले उन्हें अंतिम श्रद्धांजलि दे रहे हैं. एक यूजर लिखते हैं कि अंबरीश जी के निधन के बारे में सुनकर बड़ा दुख हुआ. वहीं दूसरे एक यूजर लिखते हैं कि अंबरीश की आत्मा को ईश्वर शांति प्रदान करें.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement