Twitter
Advertisement
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

ऑनलाइन फूड ऑर्डर पर ग्राहक से पैकिंग के लिए वसूले गए 60 रुपये, जानें क्या बोला Zomato

जोमैटो से ऑर्डर करने पर अहमदाबाद के रहने वाले एक कस्टमर से सस्ते से कंटेनर के लिए 60 रुपये चार्ज किए गए. इसके बाद ग्राहक ने सोशल मीडिया पर Zomato से सवाल किया. जोमैटो ने उसका क्या जवाब दिया आइए जानते हैं.

Latest News
ऑनलाइन फूड ऑर्डर पर ग्राहक से पैकिंग के लिए वसूले गए 60 रुपये, जानें क्या बोल�ा Zomato
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: गुजरात के अहमदाबाद में एक खुशबू ठक्कर नाम की एक महिला ने कस्टमर ने ऑनलाइन फूड डिलीवरी ऐप जोमैटो (Zomato) से 3 प्लेट थेपला ऑर्डर किया. जिसमें 1 प्लेट थेपला की कीमत  60 रुपये थी. इस हिसाब से 3 प्लेट थेपला का बिल 180 रुपये बना. बात सिर्फ यहीं तक नहीं रुकी. उनके इस ऑर्डर पर पैकेजिंग चार्जेज के नाम पर तीन कंटेनरों के लिए 60 रुपये अगल से चार्ज किए गए. जिसके बाद महिला ने जोमैटो से इस बात को लेकर सवाल किया. खुशबू ठक्कर ने आखिर क्या पूछा, आइए आपको बताते हैं.

कंटेनर का दाम खाने के बराबर
खुशबू ठक्कर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर खाने का बिल अपलोड करते हुए लिखा कि 'मैंने  जो ऑर्डर किया उसकी कीमत 60 रुपये थी और इसके साथ ही पैकेजिंग चार्ज के नाम पर फूड कंटेनर की कीमत मेरे खाने जितनी ही है'. इसके साथ ही खुशबू ने जोमैटो को भी टैग करते हुए ने ज्यादा चार्ज की गई इस फीस को एक्सप्लेनेशन भी मांगी.

ये भी पढ़ें: गुलखैरा की खेती बना देगी करोड़पति, ऐसे शुरू करें इसका बिजनेस

क्या बोला जोमैटो?
महिला के ट्वीट करने के बाद में जोमैटो ने सफाई देते हुए कहा कि 'खुशबू टैक्स यूनिवर्सल हैं और खाने के प्रकार के आधार पर 5 - 18% अलग-अलग टैक्स लगते हैं. पैकेजिंग शुल्क हमारे रेस्तरां पार्टनर द्वारा लगाया जाता है, वे ही इससे कमाई करते हैं. अगर आपको और अधिक स्पष्टीकरण  चाहिए तो आप बेझिझक मैसेज कर सकती हैं.'

ये भी पढ़ें: दिल्ली में महंगी होगी जमीनें, सरकार बढ़ाएगी कृषि भूमि का सर्कल रेट 

लोगों ने जमकर दिए रिएक्शन
खुशबू के इस ट्वीट के बाद में सोशल मीडिया पर जोमैटो और उसके रेस्टोरेंट्स पार्टनर को काफी ज्यादा हिदायतें दी जा रही हैं. एक शख्स ने यह तक लिख दिया कि थेपला को पैक करने के लिए 60 रुपये काफी ज्यादा चार्ज है. बाजार में 4 रुपये में एक कंटेनर मिल जाता है.
देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement