Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बस, ट्रेन और फ्लाइट के टिकट पर मिल रहा है तगड़ा डिस्काउंट, यहां से करें बुक

Paytm Freedom Travel Carnival: स्वतंत्रता दिवस और रक्षाबंधन से पहले पेटीएम ने अपने यूजर्स के लिए खास ऑफर निकाला है जहां उन्हें फ्लाइट, ट्रेन और बस के टिकटों पर भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है. आइए जानते क्या है यह ऑफर.

Latest News
बस, ट्रेन और फ्लाइट के टिकट पर मिल रहा है तगड़ा डिस्काउंट, यहां से करें बुक
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आज के समय में ट्रेवल करने के लिए सस्ती टिकट बुक करना बड़ा ही मुश्किल काम हो गया है लेकिन आज हम आपको ऐसे ऑफर्स के बारे में बताने जा रहे हैं जहां पर आपको ट्रेन, बस और फ्लाइट की टिकट बुक करने पर तगड़ा डिस्काउंट मिलेगा. जी हां पेटीएम ने अपने यूजर्स के लिए इंडिपेंडेंस डे और रक्षाबंधन के चलते कुछ खास ऑफर (Paytm Freedom Travel Carnival) निकाले हैं जहां अगर आप टिकट बुक करते हैं तो आपको 15% तक टिकट पर डिस्काउंट दिया मिल सकता है. आइए जानते हैं क्या है ऑफर और कब तक है इसकी लास्ट डेट.

क्या है पेटीएम ट्रैवल कार्निवल?
 Paytm के ट्रैवल कार्निवल ऑफर (Paytm Travel Carnival) में यूजर्स को घरेलू फ्लाइट टिकट बुक करने पर 15% का डिस्काउंट दिया जा रहा है. वहीं, इंटरनेशनल फ्लाइट टिकट बुकिंग पर 10% की छूट दी जा रही है. इस ऑफर के लिए यूजर्स को RBL Bank और ICICI Bank का कार्ड इस्तेमाल करना होगा. जिनके पास कार्ड नहीं है वे सभी पेटीएम वॉलेट (Paytm Wallet) और पेटीएम पोस्टपेड (Paytm Postpaid) के जरिए भी घरेलू फ्लाइट्स (Domestic flight) की बुकिंग पर 12 % तक की छूट पा सकते हैं.

Zero Convenience का ऑफर
पेटीएम (Paytm) स्टूडेंट, सीनियर सिटिजन और आर्मी वालों के लिए एक अलग स्पेशल फेयर का ऑफर भी दे रहा है. इस ऑफर के जरिए यूजर्स को फ्लाइट टिकट की बुकिंग में जीरो चार्ज ( zero convenience) के जरिए बुकिंग करते वक्त कोई अन्य शुल्क नहीं देना पड़ेगा.
बस टिकट पर भी ऑफर
Paytm से बस टिकट बुक करने से 25% का इंस्टैंट डिस्काउंट भी मिल रहा है. इस ऑफर को एक्सेस करने के लिए यूजर्स को चेकआउट करते समय CRAZYSALE नाम का कूपन कोड कोड अप्लाई करना होगा. 

ये भी पढ़ें: ऑनलाइन फूड ऑर्डर पर ग्राहक से पैकिंग के लिए वसूले गए 60 रुपये, जानें क्या बोला जोमैटो

ट्रेन टिकट पर भी है ऑफर
जो लोग ट्रेन से यात्रा करते हैं उनके लिए Paytm UPI से टिकट बुक करने पर जीरो चार्ज लगेगा. इतना ही नहीं Paytm App के जरिए यूजर्स आसानी से PNR स्टेटस, ट्रेन का टाइम और लोकेशन आदि को भी ट्रैक कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें: गुलखैरा की खेती बना देगी करोड़पति, ऐसे शुरू करें इसका बिजनेस

टिकट कैंसिलेशन पर अब नहीं लगेगा चार्ज
पेटीएम (Paytm) ने फ्री कैंसिलेशन (Free Cancellation) पॉलिसी भी जारी की है जिसके जरिए फ्लाइट, बस और ट्रेन टिकट को कैंसिल करने पर यूजर्स को टिकट कैंसिलेशन पर 100% तक रिफंड मिल सकेगा. Paytm पर Freedom Travel Carnival के तहत टिकट बुकिंग करने की आखिरी तारीख 10 अगस्त 2023 है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

 

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement