Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Noida News: जुर्माने के बाद अब गिरफ्तारी, स्कूटी पर होली की रील्स बनाने वाली लड़कियां पहुंचीं हवालात

Noida Viral Video: होली के त्योहार वाले दिन एक स्कूटी पर बैठकर दो लड़कियों ने अश्लील तरीके से एक-दूसरे को रंग लगाने का वीडियो शूट करके इंस्टाग्राम पर अपलोड किया था. यह स्कूटी एक युवक चला रहा था.

Latest News
article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Noida Viral Video: महज चर्चा हासिल करने के लिए होली जैसे पवित्र त्योहार पर सरेआम अश्लील तरीके से रंग लगाने का वीडियो बनाना दो लड़कियों को भारी पड़ गया है. स्कूटी पर सवार होकर एक-दूसरे को अश्लील तरीके से रंगने का यह वीडियो वायरल होने पर पहले नोएडा पुलिस (Noida Police) ने उनका 33,000 रुपये के जुर्माने चालान काट दिया. इसके बाद अब दोनों लड़कियों को सड़क पर सरेआम अश्लीलता फैलाने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है. नोएडा पुलिस ने दोनों लड़कियों के साथ ही उस युवक को भी हिरासत में लिया है, जो उस स्कूटी को चला रहा था. तीनों के खिलाफ माहौल खराब करने की कोशिश के आरोप में धारा 151 के तहत कार्रवाई की गई है. 

सेक्टर-113 पुलिस ने किया है तीनों को गिरफ्तार

सड़क पर बनाया गया अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद नोएडा पुलिस ने स्कूटी पर मौजूद दोनों लड़कियों और एक युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज की थी. जांच के दौरान तीनों की पहचान होने के बाद थाना सेक्टर-113 पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है. दोनों लड़कियों की पहचान प्रीति और विनीता के तौर पर हुई है, जबकि युवक का नाम पीयूष है. इन तीनों ने होली वाले दिन नोएडा के सेक्टर-78 में स्कूटी पर कई वीडियो बनाए थे, जिनके अश्लील होने की शिकायत पुलिस से सोशल मीडिया पर बहुत सारे लोगों ने की थी. पुलिस ने तीनों के खिलाफ धारा-151 के तहत मुकदमा दर्ज किया है.

ऐसा था वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो बेहद अश्लील माना गया था. यह वीडियो होली के दिन शूट किया गया था, जिसमें युवक स्कूटी चला रहा था, जबकि दोनों लड़कियां उसके पीछे एक-दूसरे की तरफ मुंह करके बैठी हुई थीं और बेहद अश्लील अंदाज में एक-दूसरे को गुलाल से रंग रही थीं. इस दौरान वे अश्लील इशारे भी कर रही थीं. यह वीडियो इंस्टाग्राम रील्स पर फिल्म 'गोलियों की रासलीला राम-लीला' के गाने 'अंग लगा दे' के म्यूजिक के साथ अपलोड किया गया था. सोशल मीडिया पर यह वीडियो बेहद वायरल हो गया था, जिसे देखकर लोगों ने तरह-तरह के कमेंट किए थे.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement