Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

भाई के मरते ही शख्स ने चुपके से काट लिया कान, वजह हैरान कर देगी

Trending news: सिडनी में एक शख्स ने ऐसा कांड किया है कि जिसे सुनकर इंसानियत भी शर्मशार हो जाए. शख्स ने औजार से ही कान काटकर रख लिया.

Latest News
article-main

सांकेतिक तस्वीर.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

सिडनी में Jian Zhong Li नाम के एक शख्स ने अपने मर चुके एक भाई के साथ एक ऐसा कांड किया है, जिसे सुनकर लोग हैरान हो गए हैं. Jian ने अपने भाई की लाश का ताबूत खोला और चुपके से कान काटकर रख लिया. 

जो भी इसके बारे में सुन रहा है, हैरान हो जा रहा है. Jian Zhong ने इसकी एक अजीब वजह बताई है. वह अपने भतीजे को भाई की नाजायज औलाद साबित करना चाहता था.

क्यो शख्स ने काटा भाई के कान?
जियान जोंग का कहना है कि उसके पास कोई और रास्ता नहीं था. उसे भाई Jian Ming Li की मौत 58 साल की उम्र में हो गई थी. उसे फेफड़ों की बीमारी थी. उन्हें लगता था कि उनका भतीजा Cheng Zhang Li उनके भाई का नाजायज बेटा था. 


इसे भी पढ़ें- Mandi Lok Sabha Seat: मंडी में कंगना रनौत के खिलाफ कांग्रेस उतारेगी यामी गौतम को?


 

वे डीएनए टेस्ट के लिए भाई की बॉडी का सैंपल चाहते थे. उनके भाई ने कोई वसीयत नहीं छोड़ी है. इस वजह से उसके भतीजे को कुछ भी उत्तराधिकार नहीं मिलने वाला था. 

प्रॉपर्टी को लेकर किया ऐसा कांड
Jian Zhong Li के भाई के पास बेशुमार दौलत थी. सिडनी में अरबों डॉलर का एक मकान भी है, जिसका कोई वैध वारिस नहीं है. 

साल 2022 में इस शख्स ने शव के कान काटे थे. Jian Zhong ने कहा कि उनका भतीजा चेंग डीएनए टेस्ट के लिए इनकार कर रहा था, इसलिए उन्हें ऐसा करना पड़ा. उसने कहा था कि डीएनए मैचिंग के लिए ऐसा कदम उठाया. 

कैसे पकड़ा गया शातिर?
ली का कहना है कि उसकी बुजुर्ग मां को विरासत मिलना चाहिए. मां की माली हालत खराब है. वह अधिकारियों की वजह से पकड़ा गया है. दरअसल कान के सैंपल पर फ्यूनरल सर्विस ने सिग्नेचर ही नहीं किया था. इसकी वजह से अधिकारियों ने उसे एडमिट ही नहीं किया.

 


यह भी पढ़ें: Mamata Banerjee पर किया था कॉमेंट, BJP ने अपने ही नेता दिलीप घोष को भेजा नोटिस


शख्स के घर के फ्रिज में उसके भाई का कान मिला. उसे एक स्थानीय कोर्ट ने दोशी माना और 1,500 डॉलर का जुर्माना लगाया. यह साबित हुआ कि चेंग, जियान मिंग ली का बेटा है.

डीएनए हिंदी का मोबाइल एप्लिकेशन Google Play Store से डाउनलोड करें.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement