Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mamata Banerjee पर किया था कॉमेंट, BJP ने अपने ही नेता दिलीप घोष को भेजा नोटिस

Dileep Ghosh Gets Notice: ममता बनर्जी पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले दिलीप घोष को बीजेपी ने नोटिस जारी किया है और उनके बयान की निंदा करते हुए स्पष्टीकरण भी मांगा है.

Latest News
article-main

दिलीप घोष

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेता दिलीप घोष ने हाल ही में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर एक टिप्पणी की थी. यह टिप्पणी दिलीप घोष के गले की फांस बनती दिख रही है. खुद उनकी ही पार्टी बीजेपी ने दिलीप घोष की इस टिप्पणी को अशोभनीय बताया है और उन्हें एक नोटिस भी जारी कर दिया है. बीजेपी ने लिखा है कि दिलीप घोष की यह टिप्पणी पार्टी की परंपराओं के विपरीत है.

बीजेपी के सांसद दिलीप घोष को जारी किए गए इस नोटिस में लिखा गया है, "आपका आज का वक्तव्य अशोभनीय एवं असंसदीय है जो भारतीय जनता पार्टी की परंपराओं के विपरीत है. पार्टी ऐसे वक्तव्य की निंदा करती है. पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के निर्देशानुसार आप शीघ्र से शीघ्र इस संबंध में स्पष्टीकरण दें."


यह भी पढ़ें- वरुण गांधी पर BJP की पहली प्रतिक्रिया, 'हमारे यहां सबको मौका मिलता है'


दिलीप घोष ने क्या कहा?
दरअसल, दुर्गापुर में मीडिया से बातचीत के दौरान दिलीप घोष ने कहा था, "ममता दीदी जब गोवा जाती हैं तो खुद को गोवा की बेटी कहती हैं. त्रिपुरा जाती हैं तो खुद को त्रिपुरा की बेटी कहती हैं, वह पहले यह बताएं कि उनके असली पिता कौन हैं."


यह भी पढ़ें- कौन हैं मौलाना मुहीबुल्लाह नदवी? रामपुर से चुनाव लड़ा सकती है समाजवादी पार्टी


इस पर प्रतिक्रिया देते हुए टीएमसी नेता कीर्ति आजाद ने कहा, "जिस तरह दिलीप घोष ने ममता दीदी पर अभद्र तरीके से यह टिप्पणी की है, उससे एक नारी का अपमान हुआ है. मैं इसकी घोर निंदा करता हूं. दिलीप घोष की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है. वह किसी अस्पताल में जाकर अपना इलाज करवाएं."

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement