Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mandi Lok Sabha Seat: मंडी में कंगना रनौत के खिलाफ कांग्रेस उतारेगी यामी गौतम को? 

Mandi Lok Sabha Seat: मंडी की लोकसभा सीट से इस बार बीजेपी ने बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को टिकट दिया है. ऐसी चर्चा है कि इस सीट से कांग्रेस एक्ट्रेस यामी गौतम को उतार सकती है. 

Latest News
article-main

कंगना रनौत के सामने यामी गौतम होंगी उम्मीदवार?

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

इस बार हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट (Mandi Lok Sabha Seat) पर मुकाबला दिलचस्प हो सकता है. बीजेपी ने यहां से कंगना रनौत को उतारा है. इस सीट से कांग्रेस प्रतिभा सिंह को उतारना चाहती है, लेकिन वह चुनाव लड़ने के लिए इच्छुक नहीं हैं. पिछले कुछ समय से प्रदेश कांग्रेस में तकरार की खबरें हैं और पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह का परिवार पार्टी हाई कमान से नाराज बताया जा रहा है. चर्चा है कि कांग्रेस इस सीट से बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम को उम्मीदवार बना सकती है. 

यामी गौतम प्रेग्नेंट हैं और फिलहाल मुंबई में अपनी प्रेग्नेंसी इंजॉय कर रही हैं. उनके लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2024) लड़ने की संभावना कम है. कांग्रेस की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि ऐसी बातों में कोई सच्चाई नहीं है. अभी तक इस संबंध में कोई चर्चा नहीं हुई है. सूत्रों का कहना है कि मंडी और आसपास के क्षेत्रों में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रतिभा सिंह का अच्छा प्रभाव है. पार्टी चाहती है कि वही यहां से चुनाव लड़ें. 


यह भी पढ़ें: Mamata Banerjee पर किया था कॉमेंट, BJP ने अपने ही नेता दिलीप घोष को भेजा नोटिस


कंगना ने की बीजेपी अध्यक्ष से मुलाकात 
टिकट मिलने के बाद कंगना रनौत ने बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा से दिल्ली में मुलाकात की और कहा कि वह पार्टी से मिले समर्थन के लिए शुक्रगुजार हैं. कंगना ने कहा कि प्रदेश में पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व को लेकर लोगों में उत्साह है. मंडी की जनता उन्हें अपना आशीर्वाद जरूर देगी. कांग्रेस ने अब तक मंडी सीट से अपना कैंडिडेट घोषित नहीं किया है. 


यह भी पढ़ें: बीजेपी ने जारी की 40 स्टार प्रचारकों की लिस्ट, योगी आदित्यनाथ समेत इनका नाम  


हिमाचल कांग्रेस में दरार से बीजेपी को फायदा 
हिमाचल प्रदेश कांग्रेस में दरार की खबरें लंबे समय से चल रही थीं और राज्यसभा चुनाव में वह खुलकर सामने भी आ गई. बहुमत होने के बाद भी अभिषेक मनु सिंघवी हार गए और क्रॉस वोटिंग हुई. सूत्रों का कहना है कि वीरभद्र सिंह के बेटे विक्रमादित्य सिंह सीएम से नाराज हैं. उनका परिवार लगातार पार्टी लाइन के खिलाफ चल रहा है. राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में भी वह शामिल हुए थे. कांग्रेस के लिए यह भितरघात लोकसभा चुनाव में बड़ी मुश्किल पैदा कर सकता है.

डीएनए हिंदी का मोबाइल एप्लिकेशन Google Play Store से डाउनलोड करें.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement