Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

रोहित शर्मा ने एयरपोर्ट पर लड़के को कर डाला प्रपोज, गुलाब देकर पूछा 'Will You Marry Me', वायरल हो गया वीडियो

India vs Australia 2nd ODI: पहले वनडे में रोहित शर्मा नहीं खेल पाए थे और दूसरे वनडे से पहले वह टीम के साथ जुड़ चुके हैं.

article-main

rohit sharma proposes a man on airport says will you marry me video goes viral india vs australia 2nd odi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अब से बस कुछ ही देर में भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज (IND vs AUS ODI Series 2023) का दूसरा मुकाबला शुरू होगा. हालांकि पूरे देश में लगातार हो रही बेमौसम बरसात का असर मैच पर भी देखने को मिल सकता है. शनिवार को जब भारतीय टीम विशाखापट्टनम पहुंची तो एयरपोर्ट पर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने कुछ ऐसा कर दिया, जिसे देखने के बाद सभी हैरान है. आपको बता दें कि मुंबई में खेले गए पहले वनडे में रोहित शर्मा अपने साले की शादी की वजह से नहीं खेल सके थे. दूसरे वनडे से पहले वह टीम के साथ जुड़ चुके हैं और टीम को लीड करने के लिए तैयार है. इसी दौरान जब वह एयरपोर्ट पर पहुंचे तो उन्होंने एक शख्स को प्रपोज कर दिया. 

ये भी पढ़ें: आज ही वनडे सीरीज जीत लेगी टीम इंडिया या कंगारू करेंगे पलटवार? जानें कब और कहां देखें लाइव

भारतीय टीम ने पहले वनडे मुकाबले में 5 विकेट से जीत हासिल कर सीरीज में 1-0 की बढ़त बनाई थी. दूसरे वनडे में भारतीय टीम के रेगुलर कप्तान रोहित शर्मा की वापसी हुई है. टीम इंडिया जीत के साथ यहीं सीरीज का फैसला करना चाहेगी तो दूसरी ओर कंगारू टीम सीरीज में बने रहने के लिए पलटवार करने के लिए तैयार है. विशाखापट्टनम एयरपोर्ट में रोहित शर्मा ने एक फैन को रोज देकर प्रपोज किया. वो शख्स टीम इंडिया के एयरपोर्ट से बाहर आने का वीडियो बना रहा था. रोहित शर्मा जब बाहर आए तो उनके हाथ में पहले से ही एक गुलाब का फूल था. उन्होंने वीडियो बना रहे शख्स को रोज देते हुए पूछा 'विल यू मैरी मी'. 

ये वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. आपको बता दें कि रोहित शर्मा अपने फैंस का काफी सम्मान करते हैं. कई बार वह हंसी मजाक करते हुए पाए गए हैं. लेकिन इस प्रपोजल ने सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया है. वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रही है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement