Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs AUS 2nd ODI: आज ही वनडे सीरीज जीत लेगी टीम इंडिया या कंगारू करेंगे पलटवार? जानें कब और कहां देखें लाइव

India vs Australia 2nd ODI: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला आज विशाखापट्टनम में खेला जाएगा.

article-main

ind-vs-aus-2nd-odi-live-streaming-when-where-watch-india-vs-australia free live telecast rohit sharma kl rahul

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) दूसरा वनडे मुकाबला (IND vs AUS 2nd ODI) रविवार को विशाखापट्टनम में खेला जाएगा. पहले वनडे में भारतीय टीम ने केएल राहुल (KL Rahul) और रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) के शानदार प्रदर्शन के दम पर जीत हासिल की थी. दूसरे वनडे में भारतीय टीम सीरीज जीतने (IND vs AUS ODI Series 2023) के इरादे से मैदान पर उतरेगी तो ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए करो या मरो की स्थिति होगी. कंगारू टीम वापसी के लिए जानी जाती है और वह विशाखापट्टनम में पलटवार करने के लिए तैयार है. इस मुकाबले को भारत में टीवी और ऑनलाइन लाइव देखा जा सकता है. इसके अलावा आप फ्री में भी मैच का लुफ्त उठा सकते हैं.  

ये भी पढ़ें: बवुमा ने विंडिज गेंदबाजों को जमकर कूटा, मैच में लगाए 7 छक्के और 11 चौके फिर भी नहीं मिली जीत

कैसे फ्री में देखें IND vs AUS 2nd ODI?

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही वनडे सीरीज के सभी मुकाबलों का प्रसारण अधिकार स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के पास है. ऐसे में टीवी पर लाइव मैच देखने के लिए आपको स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क्स लगाना होगा. इसके अलावा डिज्नी+हॉटस्टार पर भी मैच की लाइव स्ट्रीमिंग होगी. अगर आपके पास सब्सक्रिप्शन है तो आप मोबाइल या लैपटॉप पर भी मैच का लुत्फ ले सकते हैं. अगर आप फ्री में मैच का मजा लेना चाहते हैं तो मैच का लाइव प्रसारण डीडी स्पोर्ट्स पर भी देखा जा सकता है. इसके लिए आपको सब्सक्रिप्शन के पैसे खर्च नहीं करने पड़ेंगे. मैच भारतीय समयानुसार दोपहर 1.30 बजे से शुरू होगा और टॉस आधा घंटा पहले होगा.

वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, लोकेश राहुल (विकेटकीपर), ईशान किशन, हार्दिक पंड्या, रविंद्र जडेजा, कुलदीप यादव, वाशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, उमरान मलिक, शार्दुल ठाकुर , अक्षर पटेल और जयदेव उनादकट.

वनडे सीरीज के लिए पूरी ऑस्ट्रेलियाई टीम

स्टीव स्मिथ (कप्तान), डेविड वार्नर, ट्रेविस हेड, मार्नस लाबुशेन, मिचेल मार्श, मार्कस स्टोइनिस, एलेक्स कैरी, ग्लेन मैक्सवेल, कैमरून ग्रीन, जोश इंग्लिस, सीन एबॉट, एश्टन एगर, मिशेल स्टार्क, नाथन एलिस और एडम जैम्पा. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement