Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पीसीबी के चेयरमैन ने बाबर आजम की व्हाट्सएप चैट कर दी लीक, देखें क्या हुआ थी बात

वनडे वर्ल्ड कप 2023 के दौरान पीसीबी अध्यक्ष जका अशरफ ने बाबर आजम की चैट लाइव टीवी पर लीक कर दी है.

पीसीबी के चेयरमैन ने बाबर आजम की व्हाट्सएप चैट कर दी लीक, देखें क्या हुआ थी बात

pcb chairman leaked pakistan skipper babar azam whatsapp chat on live tv show during world cup 2023
 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंडी: पाकिस्तान क्रिकेट टीम का आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 में अब तक काफी निराशजनक प्रदर्शन रहा है. वर्ल्ड कप के दौरान कप्तान बाबर आजम काफी सुर्खियों में रहे है. इससे पहले खबर आई थी कि पाकिस्तान टीम को पिछले पांच साल से सैलरी नहीं मिली है. वहीं अब पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यश्रक्ष जका अशरफ ने पाकिस्तान के एक लाइव शो में बाबर की चैट लीक कर दी है. उन्होंने इसके साथ राशिद लतीफ के आरोपों का जवाब भी दे दिया है.

यह भी पढ़ें- वर्ल्डकप में पाकिस्तान के नाम लिखेगा शर्मनाक रिकॉर्ड? बांग्लादेश से भिड़ेगी टीम

दरअसल, कई रिपोर्ट्स के अनुसार, पूर्व पाकिस्तानी कप्तान राशिद लतीफ ने आरोप लगाया था कि पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम पीसीबी अध्यक्ष जका अशरफ को लगातार संपर्क करने की कोशिश कर रहे थे. हालांकि वो बाबर को नजरअंदार कर रहे थे.  इसके बाद जका ने एक न्यूज चैनल पर इन आरोपों से साफ इनकार कर दिया है और कहा कि बाबर आजम ने कभी भी मुझसे व्यक्तिगत तौर पर बात करने की कोशिश ही नहीं की है. 

पीसीबी अध्य्क्ष ने की बाबर की लीक चैट

जका अशरफ ने अपने इंटरव्यू के दौरान बाबर आजम और पीसीबी सीओओ सलमान नसीर के साथ बातचीत की चैट भी दिखाई है. उन्होंने इससे ये बता दिया है कि बाबर ने उन्हें कॉल या मैसेज नहीं किया है. बता दें कि अभी तक यह पुष्टि नहीं हुई है कि ये बार बाबर को पता है या नहीं. इस दौरान पाकिस्तानी क्रिकेटर अजहर अली ने कहा कि इस बात की जांच होनी चाहिए कि क्या यह बात बाबर आजम को पता है कि उनकी चैट लाइव टीवी पर दिखाई गई है. 

बांग्लादेश से होगा पाकिस्तान का अगला मुकाबला 

पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने वर्ल्ड कप 2023 में अब तक काफी खराब प्रदर्शन किया है. टीम को शुरुआती 2 मैचों में लगातार जीत मिली थी. लेकिन उसके बाद से टीम लगातार चार मुकाबले हारी है. टीम को भारत, ऑस्ट्रेलिया, अफगानिस्तान और साउथ अफ्रीका के हाथों शिकस्त झेलनी पड़ी है. हालांकि टीम को अपना अगला मुकाबला बांग्लादेश के खिलाफ 31 अक्टूबर को कोलकाता में खेलना है. इस मैच में जीत के साथ पाक टीम अपने आंकड़े सुधारने की कोशिश करेगी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement