Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

LSG vs PBKS Pitch Report: लखनऊ में गेंदबाज या बल्लेबाज किसका रहेगा बोलबाला? जानें कैसी है इकाना स्टेडियम की पिच

IPL 2024: लखनऊ सुपर जायंट्स और पंजाब किंग्स (LSG vs PBKS) के बीच आईपीएल 2024 का 11वां मुकाबला शनिवार 30 मार्च को लखनऊ के इकाना क्रिकेट स्टेडियम (Ekana Cricket Stadium) में खेला जाएगा.

Latest News
article-main

आईपीएल 2024, एलएसजी बनाम पीबीकेएस पिच रिपोर्ट

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

आईपीएल 2024 (IPL 2024) का 11वां मुकाबला लखनऊ सुपर जायंट्स और पंजाब किंग्स (LSG vs PBKS) के बीच शनिवार 30 मार्च को लखनऊ के इकाना क्रिकेट स्टेडियम (Ekana Cricket Stadium)  में खेला जाएगा. दोनों टीमें अपना पिछला मुकाबला हार कर आ रही है. वहीं पंजाब ने अब तक दो मुकाबले में से एक में जीत दर्ज की है. जबकि लखनऊ ने अभी तक सिर्फ एक मुकाबला ही खेला है. पंजाब के लिए लखनऊ को उसके घर में हराना आसान नहीं होगा, जिससे ये मैच काफी रोमांचक हो सकता है. आइए जानते हैं कि लखनऊ की पिच (LSG vs PBKS Pitch Report) गेंदबाज या बल्लेबाज किसका साथ देने वाली है.


यह भी पढ़ें- RR vs DC: रोमांचक मुकाबले में आरआर ने दर्ज की जीत, दिल्ली को 12 रनों से दी मात


आईपीएल 2024 में पंजाब किंग्स ने 2 में से एक मुकाबला जीता है, जिसके बाद टीम अंक तालिका में 5वें स्थान पर हैं. टीम को दिल्ली के खिलाफ जीत और बेंगलुरु के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था. वहीं लखनऊ अंक तालिका में 10वें स्थान पर है. टीम ने राजस्थान के खिलाफ हार का सामना किया था. हालांकि टीम अब वापसी करने को देख रही होगी और पंजाब के खिलाफ अपनी पहली जीत की तलाश में भी होगा.  

इकाना स्टेडियम की पिच रिपोर्ट

लखनऊ के इकाना क्रिकेट स्टेडियम में गेंदबाजों के लिए अनुकूल मानी जाती है. यहां स्पिनर्स को काफी मदद मिलती है. हालांकि शुरुआत में बल्लेबाज तेजी से रन बना सकते हैं, लेकिन जैसे-जैसे खेल आगे बढ़ता है, वैसे-वैसे स्पिनर्स को मदद मिलना शुरू हो जाती है. पिछले आईपीएल 2023 में इस मैदान पर गेंदबाजों का ही बोलबाला दिख रहा था. यहां का औसतन स्कोर 146 के आस-पास भी रहा था. 

लखनऊ की वेदर रिपोर्ट

Weathercom के अनुसार, एलएसजी बनाम पंजाब मुकाबले में बारिश का कोई खतरा नहीं है. रिपोर्ट के मुताबिक लखनऊ में शनिवार को बारिश होने की कोई संभावना नहीं है. मैच के दौरान यहां अधिकतम तापमान 37 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम 22 डिग्री सेल्सियस तक रह सकता है. 

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है.. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

https://play.google.com/store/apps/details?id=com.idpl.dna&pcampaignid=web_share

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement