Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

GT vs DC Pitch Report: गुजरात को उसके घर में हराने मैदान पर उतरेगी दिल्ली कैपिटल्स, जानें कैसी है अहमदाबाद की पिच

GT vs DC Pitch Report: गुजरात टाइटंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच आईपीएल 2024 का 32वां मुकाबला बुधवार 17 अप्रैल को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा.

Latest News
article-main

आईपीएल 2024, जीटी बनाम डीसी पिच रिपोर्ट (GT vs DC Pitch Report)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

आईपीएल 2024 का 32वां मुकाबला गुजरात टाइटंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच बुधवार 17 अप्रैल को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा. दोनों टीमें अपना पिछला मुकाबला जीतकर आ रही है. दिल्ली ने आईपीएल 2024 में अब तक 6 मैचों में से 2 में जीत दर्ज की है. जबकि गुजरात ने 6 में से 3 जीत हासिल की है. हालांकि दिल्ली को वापसी के लिए जीत के बेहद जरूरत है. लेकिन दिल्ली के लिए गुजरात को उसके घर में हराना इतना आसान नहीं होगा. आइए जानते है कि अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में की पित कैसी है और यहां गेंदबाज या बल्लेबाज किसे फायदा मिलेगा. 


यह भी पढ़ें- SRH से हार के बाद RCB को लगा बड़ा झटका, IPL 2024 में नहीं नजर आएंगे Maxwell


अहमदाबाद की पिच रिपोर्ट

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम की पिच बल्लेबाजों के लिए अनुकूल मानी जाती है. लेकिन यहां धीमी पिच होने के कारण स्पिनर्स भी अपना जलवा भिखेर सकते हैं. हालांकि यहां काली और लाल मिट्टी की पिच है, जिसके तेज गेंदबाजों को काफी उछाल मिलेगा. हालांकि ऐसे में बल्लेबाजों को शॉट खेलने में आसानी होगा और गेंद सटीक बल्ले पर भी आएगी. इस मैदान में कप्तान टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला ले सकते हैं. क्योंकि यहां पहले बल्लेबाजी की औसतन स्कोर 173 रनों का है और दूसरी पारी का औसतन स्कोर 158 रनों का है. 

किस टीम का पलड़ा भारी

गुजरात टाइटंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच आईपीएल में अब तक ज्यादा मुकाबले नहीं खेले हैं. आईपीएल में दोनों टीमें ने एक दूसरे से अब तक तीन बार सामना किया है. इस दौरान गुजरात ने दो मैचों में जीत हासिल की है. जबकि दिल्ली ने सिर्फ 1 मुकाबला जीता है. इन आंकड़ों को देखने के बाद गुजरात का पलड़ा भारी है. लेकिन अब देखना ये है कि गुजराज जीत के साथ अपना दबदबा कायम रखती है या दिल्ली जीत के साथ वापसी करती है. 

दोनों टीमों का फुल स्क्वाड

जीटी- शुभमान गिल (कप्तान), डेविड मिलर, मैथ्यू वेड, रिद्धिमान साहा, साई सुदर्शन, दर्शन नालकंडे, विजय शंकर, जयंत यादव, राहुल तेवतिया, नूर अहमद, केन विलियमसन, अभिनव मनोहर, साई किशोर, राशिद खान। , जोशुआ लिटिल, मोहित शर्मा, अजमतुल्लाह उमरजई, उमेश यादव, शाहरुख खान, सुशांत मिश्रा, कार्तिक त्यागी, मानव सुथार, स्पेंसर जॉनसन, संदीप वारियर और बीआर शरथ.

डीसी- ऋषभ पंत, डेविड वार्नर, पृथ्वी शॉ, यश ढुल, प्रवीण दुबे, विक्की ओस्टवाल, एनरिक नॉर्टजे, कुलदीप यादव, लुंगी एनगिडी, खलील अहमद, इशांत शर्मा, अभिषेक पोरेल, अक्षर पटेल, ललित यादव, मिशेल मार्श, मुकेश कुमार, हैरी ब्रूक (वापस ले लिया गया), ट्रिस्टन स्टब्स, रिकी भुई, कुमार कुशाग्र, रसिख डार, झे रिचर्डसन, सुमित कुमार, शाई होप, स्वास्तिक छिकारा और जेक फ्रेजर-मैकगर्क.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है.. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

https://play.google.com/store/apps/details?id=com.idpl.dna&pcampaignid=web_share

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement