Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

SRH से हार के बाद RCB को लगा बड़ा झटका, Glenn Maxwell ने IPL 2024 में खेलने से किया मना!

आईपीएल 2024 में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ हार के बाद रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को एक तगड़ा झटका लगा है. स्टार ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल ने बाकी बचे हुए मुकाबलों से ब्रेक ले लिया है.

Latest News
article-main

आईपीएल 2024, आरसीबी-ग्लेन मैक्सवेल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

इंडियन प्रीमियर लीग 2024 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु के सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ हार के बाद एक तगड़ा झटका लगा है. दरअसल, आरसीबी और एसआरएच के बीच 15 अप्रैल को मुकाबला खेला गया था, जिसे एसआरएच ने 25 रनों से जीत लिया. इस मैच में हैदराबाद ने पहले खेलते हुए 287 रन बनाए. इसके जवाब में आरसीबी ने 262 रन बनाए थे. इस मैच में आरसीबी ने अपनी प्लेइंग इलेवन में कई बदलाव किए थे. स्टार ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल को भी आराम दिया गया था. लेकिन अब मैक्सवेल ने आईपीएल 2024 में खेलने से मना कर दिया है.


यह भी पढ़ें- आरसीबी बनाम एसआरएच मैच में बने 549 रन, हैदराबाद ने 25 रनों से जीता ऐतिहासिक मैच


इस वजह से नहीं खेलेंगे ग्लेन मैक्सवेल

हैदराबाद के खिलाफ ग्लेन मैक्सवेल प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं थे. दरअसल, मुंबई इंडियंस के खिलाफ उनकी ऊंगली की चोट के कारण वो नहीं खेले सके थे. वहीं अब मैक्सवेल ने टीम से खुद बाहर होने की बात स्वीकार की है. उन्होंने इसका खुलासा हैदराबाद के खिलाफ हार के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कही है. आइए जानते हैं कि उन्होंने क्या कहा है. 

मैक्सवेल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस ने कहा, "मेरे लिए ये काफी आसान फैसला था. मैं पिछले मैच के बाद कप्तान फाफ डुप्लेसिस और टीम के कोच के पास गया था. मैंने उनसे कहा कि अब वक्त आ गया है कि मेरी जगह किसी दूसरे खिलाड़ी को मौका दिया जाए और उसे आजमाया जाए. ये खुद को और मानसिक-शारीरिक आराम देने और खुद को फिट रखने का सही वक्त है. हालांकि टूर्नामेंट के दौरान अगर मुझे शामिल होने की जरूरत है, तो मुझे उम्मीद है कि मैं मानसिक और शारीरिक रूप से स्थिति से मजबूत होकर वापसी करूंगा और खेल पर अपना प्रभाव डाल सकता हूं."

अब तक ऐसा रहा मैक्सवेल का प्रदर्शन

ग्लेन मैक्सवेल ने आईपीएल 2024 में अभ तक 6 मुकाबले खेले हैं. इस दौरान उन्होंने न तो बल्ले और न ही अपनी गेंद से टीम के लिए प्रभाव डाला है. मैक्सवेल एक बुरी फॉर्म से गुजर रहे हैं. उन्होंने 6 मैचों में सिर्फ 94 के स्ट्राइक-रेट से 32 रन बनाए. बता दें कि इसमें से केकेआर के खिलाफ उन्होंने 28 रनों की पारी खेली थी. भले ही मैक्सवेल खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं, लेकिन उनके न होने से टीम को काफी नुकसान उठाना पड़ सकता है. 

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है.. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

https://play.google.com/store/apps/details?id=com.idpl.dna&pcampaignid=web_share

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement