Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Karnataka के कोलार में भी हुई करौली जैसी घटना, शोभा यात्रा पर पथराव के बाद इलाके में तनाव

कर्नाटक के कोलार में एक शोभा यात्रा पर शरारती तत्वों ने पथराव किया है. पढ़ें जयपाल शर्मा की रिपोर्ट.

article-main

कर्नाटक में शोभा यात्रा पर हुआ पथराव.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी:  कर्नाटक (Karnataka) के कोलार (Kolar) जिले में रामनवमी (Ram Navami) के मौके पर निकली शोभा यात्रा (Shobha Yatra) पर पथराव हुआ है. पथराव के बाद कोलार जिले में तनाव की स्थिति पैदा हो गई है. पुलिस ने सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी है.

कोलार में रामनवमी को लेकर शोभा यात्रा निकाली जा रही थी. उस दौरान कुछ शरारती तत्वों ने शोभा यात्रा पर पथराव कर दिया है. पथवार की वजह से इलाके में स्थितियां तनावपूर्ण हो गई हैं. राजस्थान के करौली में भी ऐसे ही एक धार्मिक जुलूस पर पथवार हुआ है.

Pakistan संसद की कार्यवाही स्थगित, दोपहर 1 बजे के बाद अविश्वास प्रस्ताव पर होगी वोटिंग

बदमाशों ने किया पथराव

शोभा यात्रा जब जहांगीर मोहल्ले से गुजर रही थी, तो कुछ शरारती तत्वों ने पथराव किया, जिससे तनाव की स्थिति पैदा हो गई. पुलिस ने हल्के बल का प्रयोग करते हुए तत्काल स्थितियां संभाली. इलाके में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी हई है. स्थिति नियंत्रण में है. 

करौली में भी भड़की थी हिंसा

राजस्थान के करौली शहर में भी नवरात्रि के पहले दिन निकाली गई बाइक रैली के बाद हिंसा भड़क गई. मुस्लिम बहुल क्षेत्र में कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा पथराव के बाद पैदा हुए सांप्रदायिक तनाव के चलते आगजनी और हिंसा की घटनाएं हुई थीं. 

रैली में शामिल लोगों पर भारी पथराव शुरू हो गया था. इसके साथ ही लगभग 100-150 लोगों ने लाठी और डंडा लेकर हमला कर दिया था. इस हमले में 11 लोगों के साथ 8 पुलिसकर्मी घायल हो गए थे. पूरे प्रकरण में 23 लोगों की गिरफ्तारी हुई थी.

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement