Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कमलनाथ के बेटे Nakul Nath के Social Media बायो से Congress गायब, क्या अब BJP में होंगे शामिल?

मध्य प्रदेश में कांग्रेस नेता कमलनाथ सुर्खियों में हैं. उनकी बीजेपी के साथ दोस्ती की खबरें सामने आ रही हैं. उनके बेटे नकुलनाथ ने कुछ ऐसा किया है, जिसकी वजह से इन अटकलों को हवा मिल गई है.

Latest News
article-main

कांग्रेस नेता नकुलनाथ और कमलनाथ.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) कांग्रेस (Congress) को बड़ा झटका लग सकता है. ऐसे दावे किए जा रहे हैं कि कांग्रेस के दिग्गज नेता कमलनाथ (Kamal Nath) पार्टी के कुछ फैसलों से नाराज हैं. बीजेपी नेता वीडी शर्मा के दावे के एक दिन बाद, ऐसी अटकलें और तेज हो गई हैं. 

नकुलनाथ ने अपने सोशल मीडिया पर अपने बायो से कांग्रेस (Congress) हटा दिया है. नकुलनाथ के इस कदम से उनके और पिता कमलनाथ के बीजेपी में शामिल होने की अफवाहों को हवा मिल गई है. ये अफवाहें कई दिनों से चलरही हैं.

परेशानियों से जूझ रही MP कांग्रेस
मध्य प्रदेश में कांग्रेस लगातार कई मुश्किलों से जूझ रही है. सप्ताह की शुरुआत में कई नेताओं ने पाला बदला है. पूर्व विधायक दिनेश अहिरवार और विदिशा से कांग्रेस जिला अध्यक्ष राकेश कटारे 12 फरवरी को बीजेपी में शामिल हुए थे.

इसे भी पढ़ें- Delhi के Jawaharlal Nehru Stadium में बड़ा हादसा, गेट नंबर-2 पर पंडाल गिरने से 8 घायल, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

कांग्रेसी नेताओं के स्वागत को तैयार BJP 
बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने हाल ही में कहा कि बीजेपी के दरवाजे अन्य वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं के लिए खुले हैं. बीजेपी ने उन नेताओं का जिक्र किया, जिन्हें राम मंदिर के 'प्राण प्रतिष्ठा' समारोह के निमंत्रण को अस्वीकारने से आपत्ति है.

क्या कांग्रेस को परेशानियों में डालेंगे कमलनाथ
इस महीने की शुरुआत में मध्य प्रदेश से एकमात्र लोकसभा कांग्रेस सांसद नकुल नाथ ने खुद को छिंदवाड़ा लोकसभा सीट से कांग्रेस का उम्मीदवार घोषित किया था. पार्टी की ओर से अभी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है.

नकुलनाथ ने कहा था, 'इस बार भी, मैं लोकसभा चुनाव में आपका उम्मीदवार बनूंगा. ऐसी अफवाहें चल रही हैं कि कमल नाथ या नकुल नाथ चुनाव लड़ेंगे, मैं स्पष्ट कर देना चाहता हूं कि कमल नाथ चुनाव नहीं लड़ेंगे, मैं लड़ूंगा.'

इसे भी पढे़ं- 'सीटें मिलीं लेकिन सत्ता नहीं,' क्यों Pakistan में सरकार नहीं बना सकी Imran Khan की PTI?

छिंदवाड़ा लंबे समय से कमलनाथ का गढ़ रहा है. 2019 के चुनावों में, राज्य की अन्य 28 सीटों पर बीजेपी की जीत के बावजूद, नकुल नाथ छिंदवाड़ा से जीत हासिल करने में कामयाब रहे थे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement