Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पत्नी को गले लगाकर रो पड़े मनीष सिसोदिया, अरविंद केजरीवाल ने लिखा, 'क्या ये अन्याय सही है?'

Manish Sisodia Meets Wife: AAP नेता मनीष सिसोदिया की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है जिसमें वह अपनी पत्नी को गले लगाकर रोते दिख रहे हैं.

article-main

Manish Sisodia with his Wife

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आम आदमी पार्टी (AAP) के वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया दिल्ली आबकारी नीति मामले में तिहाड़ जेल में बंद हैं. शनिवार को वह अपनी पत्नी से मिलने घर पहुंचे थे. कोर्ट की अनुमति के बाद उन्हें दिन भर के लिए घर जाने की इजाजत मिली थी. घर से जेल लौटते समय वह अपनी पत्नी को गले लगाकर रो पड़े. यह तस्वीर अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. दिल्ली के मुख्यमंत्री और AAP के मुखिया अरविंद केजरीवाल ने भी यह तस्वीर ट्वीट की है और इसे बेहद पीड़ादायी बताया है. अरविंद केजरीवाल ने सवाल उठाया है कि देश के गरीब बच्चों में उम्मीद जगाने वाले शख्स के साथ ऐसा किया जाना सही है?

कथित आबकारी घोटाले में लगभग 9 महीने से जेल में बंद मनीष सिसोदिया की जमानत याचिका सुप्रीम कोर्ट से भी खारिज हो चुकी है. कोर्ट के आदेश के बाद उन्हें शनिवार को 10 बजे से शाम च4 बजे तक छह घंटे के लिए अपनी बीमारी पत्नी से मिलने की इजाजत दी गई थी. दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया पुलिस वाहन से मथुरा रोड स्थित AAP नेता आतिशी के आवास पर सुबह लगभग 10 बजे पहुंचे और मुलाकात की अवधि समाप्त हो जाने के बाद उन्हें वापस जेल ले जाया गया.

यह भी पढ़ें- अयोध्या में ऐतिहासिक दीपोत्सव, सीएम योगी आदित्यनाथ ने की आरती 

केजरीवाल ने शेयर की सिसोदिया की तस्वीर
पत्नी के साथ बिताई गई संक्षिप्त अवधि के दौरान आम आदमी पार्टी (आप) के नेता ने छोटी दिवाली के अवसर पर अपने घर में दीये भी जलाए. उन्होंने मीडियाकर्मियों से बात नहीं की, जो उनके घर के बाहर एकत्र थे. जेल लौटने से ठीक पहले पत्नी से गले मिलने की सिसोदिया की एक तस्वीर साझा करते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा, 'ये तस्वीर बेहद पीड़ादायी है. ऐसा शख़्स जिसने देश के गरीब बच्चों को एक उम्मीद दी, क्या उसके साथ ऐसा अन्याय सही है?' 

इससे पहले, दिल्ली हाई कोर्ट ने जून में भी सिसोदिया को अपनी पत्नी सीमा से मिलने की अनुमति दी थी लेकिन वह उनसे मिल नहीं सके थे, क्योंकि उनकी (सीमा की) तबीयत अचानक बिगड़ने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. बता दें कि मनीष सिसोदिया की पत्नी मल्टिपल स्केलेरोसिस से पीड़ित हैं. अदालत ने सिसोदिया को पत्नी से मिलने की इजाजत देते हुए उन्हें मीडिया से बात न करने या किसी भी राजनीतिक गतिविधि में शामिल न होने का आदेश दिया था.

यह भी पढ़ें- दिवाली पर सुधरेगी दिल्ली की हवा? जानें कैसा रहेगा राजधानी का मौसम 

AAP के वरिष्ठ नेता सिसोदिया को फरवरी में केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) ने गिरफ्तार किया था. गिरफ्तार होने के बाद उन्होंने उप मुख्यमंत्री के तौर पर और विभिन्न विभागों के मंत्री के रूप में इस्तीफा दे दिया. उनका परिवार मथुरा रोड पर उनके तत्कालीन आधिकारिक आवास पर शिक्षा मंत्री आतिशी के साथ रहता है. हाल में, मामले में सिसोदिया की जमानत अर्जी सुप्रीम कोर्ट ने खारिज कर दी थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement