Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Arvind Kejriwal Health: ED कस्टडी में CM केजरीवाल की तबीयत बिगड़ी, खतरनाक स्तर पर पहुंचा Sugar Level

Arvind Kejriwal Health: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल डायबिटीज से पीड़ित हैं. उनके ब्लड शुगर के स्तर में उतार चढ़ाव होता रहता है. जिसकी वजह से उनकी तबीयत बिगड़ती जा रही है.

Latest News
article-main

Arvind Kejriwal

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) की तबीयत बिगड़ गई है. उनका शुगर लेवल एक बार फिर गिरकर 46 मिलीग्राम (एमजी) तक आ है. आम आदमी पार्टी के सूत्रों इस बात की जानकारी दी है. केजरीवाल पिछले 21 मार्च को प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने गिरफ्तार किया था. तब से वह ईड की कस्टडी में हैं. केजरीवाल की जमानत पर हाईकोर्ट आज शाम 4 बजे के बाद फैसला सुनाएगा. अदालत ने केजरीवाल और ईडी की दलीलें सुनने के बाद फैसला सुरक्षित रख लिया है.

अरविंद केजरीवाल डायबिटीज से पीड़ित हैं. उनके ब्लड शुगर के स्तर में उतार चढ़ाव होता रहता है. जिसकी वजह से उनकी तबीयत बिगड़ती जा रही है. डॉक्टरों के मुताबिक, शुगर लेवल 46 से नीचे गिरना बहुत खतरनाक होता है. इससे एक दिन पहले मुख्यमंत्री की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने वीडियो जारी कर कहा था कि उन्होंने ईडी की हिरासत में अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की और उनके Sugar ठीक नहीं चल रहा.  सुनीता केजरीवाल ने लोगों से मुख्यमंत्री की सेहत के लिए प्रार्थना करने की अपील की.

ये भी पढ़ें- सुनीता केजरीवाल ने जारी किया वीडियो, 'केजरीवाल बताएंगे कहां है शराब घोटाले का पैसा'  

21 मार्च को किया गया था गिरफ्तार
आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल को ED ने आबकारी नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में 21 मार्च को गिरफ्तार किया था. वह 28 मार्च तक एजेंसी की हिरासत में हैं. यह मामला 2021-22 के लिए दिल्ली सरकार की आबकारी नीति बनाने और लागू करने में कथित भ्रष्टाचार और धनशोधन से संबंधित है. इस नीति को बाद में रद्द कर दिया गया था. मुख्यमंत्री ने अपनी गिरफ्तारी को दिल्ली हाईकोर्ट में चुनौती दी है.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement