Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sunita Kejriwal बोलीं, 'कहां है शराब घोटाले का पैसा, 28 मार्च को सबूत देंगे अरविंद केजरीवाल'

Sunita Kejriwal Video: अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने एक और वीडियो बयान जारी किया है. इसमें उन्होंने कहा है कि अरविंद केजरीवाल कल इस आबकारी नीति मामले में बड़ा खुलासा करेंगे.

Latest News
article-main

सुनीता केजरीवाल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल एक बार फिर मीडिया के सामने आईं. एक वीडियो संदेश में सुनीता केजरीवाल ने कहा है कि अरविंद केजरीवाल 28 मार्च को खुलासा करेंगे कि कथित शराब घोटाले का पैसा कहां है. सुनीता केजरीवाल के मुताबिक, अरविंद इसका सबूत भी देंगे. उन्होंने कहा कि इस कथित शराब घोटाले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने 250 से ज्यादा छापे मारे हैं लेकिन अभी तक किसी के पास एक पैसा नहीं मिला है.

जेल से केजरीवाल के लेटर हो रहे विवाद के बारे में सुनीता केजरीवाल ने कहा, "दो दिन पहले अरविंद केजरीवाल ने जल मंत्री आतिशी को लेटर लिखा ताकि लोगो की पानी की समस्या का समाधान किया जाए. केंद्र सरकार ने उनके खिलाफ केस दर्ज कर लिया. आखिर इसमें क्या गलत किया? क्या ये लोग दिल्ली को बर्बाद करना चाहते हैं? क्या ये चाहते हैं कि दिल्ली के लोग परेशान ही रहे हैं."


यह भी पढ़ें- Shiv Sena UBT ने जारी कर दी 17 उम्मीदवारों की लिस्ट, जानिए कौन कहां से लड़ेगा चुनाव


#WATCH | Delhi: Delhi CM Arvind Kejriwal's wife, Sunita Kejriwal says, "...Two days ago, Arvind Kejriwal sent a letter to Water Minister Atishi regarding the water and sewer problems in Delhi... The central government filed a case against him. Do they want to destroy Delhi? Do… pic.twitter.com/jTdOdHfGqX

'28 मार्च को देंगे सबूत'
आबकारी नीति मामले पर सुनीता केजरीवाल ने कहा, "शराब घोटाले में ईडी ने 250 से जयादा छापे मारे हैं. अभी तक किसी के पास एक पैसा नहीं मिला. ये लोग इस कथित घोटाले का पैसा ढूंढ रहे हैं. शराब घोटाले का पैसा कहां है, इसका खुलासा केजरीवाल 28 मार्च को करेंगे. उसका सबूत भी देंगे कि पैसा कहां गया." सुनीता केजरीवाल के मुताबिक, अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि उनका शरीर जेल गया है लेकिन आत्मा दिल्लीवासियों के बीच ही है.


यह भी पढ़ें- ED ने चेक की वॉशिंग मशीन और करोड़ों देख चौंक गए अधिकारी, कहां हुआ ऐसा


अरविंद केजरीवाल की सेहत का जिक्र करते हुए कहा, "कल मैं जेल में अरविंद केजरीवाल से मिली. उन्हें डायबिटीज है और उनका शुगर लेवर कंट्रोल में नहीं है. हालांकि, उनका निश्चय एकदम दृढ़ है." बता दें कि ईडी ने अरविंद केजरीवाल को 21 मार्च को गिरफ्तार किया गया था. बाद में कोर्ट ने उन्हें 7 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement