Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

TMKOC के प्रोड्यूसर के पास नहीं है पैसे? सेक्शुल हरासमेंट केस जीतने के बाद Jennifer Mistry को नहीं मिला मुआवजा

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस Jennifer Mistry ने शो के निर्माता असित कुमार मोदी पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था. मामले में उन्हें जीत मिल गई है पर मुआवजे की रकम नहीं मिल पाई है.

Latest News
article-main

Jennifer Mistry, Asit Modi: जेनिफर मिस्त्री, असित मोदी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

टीवी का फेमस शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta ka Ooltah Chashmah) काफी समय से विवादों में है. कुछ महीने पहले शो में 'रोशन भाभी' का किरदार निभा चुकीं एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री (Jennifer Mistry) ने प्रोड्यूसर असित मोदी (Asit Modi) पर सेक्शुअल हैरेसमेंट का शॉकिंग आरोप लगाया था. अब इस केस में जेनिफर के पक्ष में फैसला आया है और प्रोड्यूसर असित मोदी (Asit Modi) को एक्ट्रेस को बकाया रकम के साथ पांच लाख रुपये का मुआवजा देने का आदेश मिला है. वहीं अब एक्ट्रेस ने कहा है कि उन्हें मुआवजा नहीं मिल पाया है क्योंकि असित मोदी आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं.

ई-टाइम्स के साथ बातचीत में जेनिफर मिस्त्री ने असित को लेकर काफी कुछ कहा. वो बोलीं 'POSH सुनवाई के दौरान मैं असित मोदी से दो बार मिली. पहले उन्होंने मुझे नजरअंदाज कर दिया फिर 'जेनिफर की परवाह' करने का दावा किया.' जेनिफर ने कहा कि असित ने उनका मुआवजा देने से इनकार कर दिया है.

एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने आर्थिक तंगी का हवाला देते हुए कहा 'वो मुझे मुआवजा नहीं देंगे. उन्होंने यहां तक सवाल किया कि क्या मैं शैलेश लोढ़ा और मालव राजदा से प्रभावित हो रही हूं और उन पर उकसाने का आरोप लगाया. उन्होंने दूसरों के नाम लिए, लेकिन जब मुझे संदेह हुआ कि मैं हमारी बातचीत रिकॉर्ड कर रही हूं, तो उन्होंने मेरे फोन की जांच करने की मांग की, जिस पर मेरे पति ने सही जवाब दिया इससे आपका कोई लेना-देना नहीं है.'


ये भी पढ़ें: कौन हैं TMKOC मेकर्स पर सेक्शुल हरासमेंट का आरोप लगाने वाली Jennifer Mistry?


जेनिफर मिस्त्री ने आगे कहा कि हालांकि फैसला सुनाए हुए 40 दिन हो गए हैं, लेकिन वो अभी भी असित मोदी द्वारा अपना बकाया और मुआवजा देने का इंतजार कर रही हैं.

क्या था मामला

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नजर आ चुकी जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने कुछ वक्त पहले ही शो के प्रोड्यूसर असित मोदी के साथ- साथ प्रोजेक्ट हेड सोहिल रमानी और जतिन बजाज पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था, जिसके बाद मामले में आए दिन नए मोड़ सामने आए.

 

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement