Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'क्योंकि सास भी..' फेम Ketki Dave के पति का निधन, 2 साल से इस बीमारी से जूझ रहे थे एक्टर

क्योंकि सास भी कभी बहू थी और बालिका वधू 2 जैसे सुपरहिट सीरियल की एक्ट्रेस Ketki Dave पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. केतकी दवे के पति का लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया. वो लंबे समय से गंभीर बीमारी से जूझ रहे थे.

Latest News
article-main

Ketki and Rasik Dave केतकी और रसिक दवे 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भाभी घर पर हैं के मलखान उर्फ दीपेश भान के निधन के बाद टीवी जगत से एक बुरी खबर सामने आई है. शो क्योंकि सास भी कभी बहू थी और बालिका वधू 2 जैसे सुपरहिट सीरियल की एक्ट्रेस केतकी दवे (Ketki Dave) पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. केतकी दवे के पति का लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया. एक्ट्रेस के पति और एक्टर रसिक दवे (Rasik Dave) किडनी की बीमारी से जूझ रहे थे. 65 साल के रसिक दवे पिछले दो साल से डायलिसिस पर थे. 

बताया जा रहा है कि रसिक दवे पिछले 15 दिनों से अस्पताल में एडमिट थे. वो पिछले दो साल से डायलिसिस पर थे और हफ्ते में 2-3 दिन उन्हें अस्पताल जाना पड़ता था. बीती रात तबियत ज्यादा बिगड़ने से उनका निधन हो गया.

रसिक और केतकी दवे ने एक साथ ‘नच बलिए 2’ में भी हिस्सा लिया था. रसिक ने कई गुजराती फिल्मों और कई टीवी सीरियलों में भी काम किया है. रसिक और केतकी दवे एक गुजराती थिएटर कंपनी भी चलाते थे. रसिक को लोग प्यार से रसिक भाई के नाम से बुलाते थे. बता दें कि केतकी-रसिक के 2 बच्चे हैं.

ये भी पढ़ें: Deepesh Bhan: बूढ़ी मां, बीवी और बच्चे को पीछे छोड़ गए मलखान, सभी ने नम आंखों से दी अंतिम विदाई

इस खबर से टीवी और गुजराती इंडस्ट्री से जुड़े लोग सदमे में हैं. रसिक 'संस्कार: धरोहर अपनों की', ‘ऐसी दीवानगी देखी नहीं कही’ जैसे सीरियल में भी नजर आ चुके हैं. केतकी दवे की बात करें तो वो भी कई हिंदी टीवी सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement