trendingPhotosDetailhindi4041077

Deepesh Bhan: बूढ़ी मां, बीवी और बच्चे को पीछे छोड़ गए मलखान, सभी ने नम आंखों से दी अंतिम विदाई

Bhabhiji Ghar Par Hai में 'मलखान सिंह उर्फ दीपेश भान की अचानक मौत की खबर ने हर किसी को सन्न कर दिया है. सबको हंसाने वाले दीपेश भान सबको रुलाकर चले गए. एक्टर को नम आंखों से सभी ने अंतिम विदाई थी. दीपेश भान की मौत ने लोगों को सकते में डाल दिया है. फैंस को यकीन ही नहीं हो रहा है कि दीपेश भान का देहांत हो गया है. दीपेश भान के अंतिम संस्कार में उनकी पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल था. सालभार के बेटे को छोड़ हमेशा हमेशा के लिए दीपेश पंचतत्व में विलीन हो गए.

टीवी के फेमस शो Bhabiji Ghar Par Hai में मलखान का किरदार निभाने वाले एक्टर दीपेश भान (Deepesh Bhan) अब हमारे बीच नहीं रहे हैं. दीपेश के यूं चले जाने से उनके कोस्टार्स, परिवार और फैंस को गहरा सदमा लगा है. बीते दिन उनका अंतिम संस्कार किया गया. वो अपने पीछे अपनी पत्नी और 1 साल के बच्चे को छोड़ गए हैं जिनका रो रोकर बुरा हाल था. दीपेश लंबे वक्त से मनोरंजन जगत का हिस्सा थे. उन्होंने अपने हर किरदार से दर्शकों को हंसाने का काम किया था पर आज वो सबको रुलाकर चले गए हैं. 
 

1.Deepesh Bhan death 

Deepesh Bhan death 
1/10

भाभी जी घर पर हैं में मलखान का कैरेक्टर निभाने वाले एक्टर दीपेश भान क्रिकेट खेलते समय गिर गए थे. इसके बाद कहा गया कि उनकी नाक से खून बहने लगा और फिर जब उन्हें अस्पताल ले जाया गया तो उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. 



2.Deepesh Bhan wife

Deepesh Bhan wife
2/10

दीपेश भान के निधन से उनकी पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल था. सालभार के बेटे को छोड़ हमेशा हमेशा के लिए दीपेश पंचतत्व में विलीन हो गए. सभी ने मायूस आंखों से 'मलखान सिंह' को विदाई थी. दीपेश की मौत से उनकी पत्नी भी बेसुध नजर आईं. 



3.Deepesh Bhan Marriage 

Deepesh Bhan Marriage 
3/10

भाभी जी घर पर हैं के अभिनेता दीपेश भान असल में शादीशुदा थे। उनकी शादी मई 2019 में दिल्ली में हुई थी. एक्टर की पत्नी इंडस्ट्री से नहीं हैं. 



4.Deepesh Bhan Son 

Deepesh Bhan Son 
4/10

जनवरी 2021 दीपेश पिता बने थे. वो अपने सालभार के बेटे को छोड़ हमेशा हमेशा के लिए चले गए हैं. उनका बेटा दीपेश भान के निधन ने उनके दोस्तों और सह-कलाकारों को भी झकझोर कर रख दिया है.



5.Deepesh Ban mother

Deepesh Ban mother
5/10

दीपेश की मौत से उनकी मां का भी रो रोकर बुरा हाल था. दीपेश अपनी मां से काफी प्यार करते थे. उन्होंने मदर्स डे पर अपनी मां के साथ फोटो शेयर की थी. 



6.Deepesh bhan took mother to show set

Deepesh bhan took mother to show set
6/10

दीपेश अपनी मां को भाभी जी घर पर हैं के सेट पर भी लेकर जा चुके हैं. उन्होंने फैंस के साथ फोटो शेयर की जिसमें उनकी मां और शो की पूरीकास्ट मौजूद है. 



7.Deepesh father

Deepesh father
7/10

दीपेश ने हाल ही में फादर्स डे पर अपने पिता के साथ एक फोटो शेयर की थी. उन्होंने पोस्ट कर अपने पिता को विश किया और उन्हें याद किया था. 



8.about Deepesh Bhan

about Deepesh Bhan
8/10

दीपेश भान ने दिल्ली से ग्रेजुएशन करने के बाद नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा में एडमिशन लिया था. यहां से एक्टिंग का कोर्स पूरा करना के बाद साल 2005 में वो मुंबई आ गए. 2007 में आई फिल्म 'फालतू उटपटांग चटपटी कहानी' में भी दीपेश ने काम किया था. साथ ही वो आमिर खान के साथ टी-20 वर्ल्ड कप के एड में भी नजर आए थे. 



9.Tika Malkhan pair

Tika Malkhan pair
9/10

शो को पसंद करने वाले टीका-मलखान (Tika-Malkhan) की जोड़ी को भी काफी पसंद करते हैं पर अब ये जोड़ी टूट गई है. शो में वैसे तो सभी की कॉमेडी को पसंद किया जाता था पर टीका और मलखान की कॉमेडी को खासतौर पर काफी मजेदार थी. फैंस अब टीका-मलखान की कॉमेडी को दोबारा नहीं देख पाएंगे. 



10.Deepesh shows

Deepesh shows
10/10

भाभी जी घर पर हैं ने दीपेश भान को खूब पॉपुलैरिटी दिलाई. इससे पहले उनको कॉमेडी का किंग कौन, कॉमेडी क्लब, भूतवाला, एफआईआर समेत बिंदास टीवी के चैंप और सुन यार चिल मार जैसे शो में देखा जा चुका है. 



LIVE COVERAGE