Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

SS Rajamouli और Junior NTR को विदेश में मिला बड़ा सम्मान, RRR की स्क्रीनिंग के दौरान मिला स्टैंडिंग ओवेशन

SS Rajamouli की फिल्म RRR को दुनियाभर में जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. विदेश में स्क्रीनिंग के दौरान फिल्म के मेकर्स और Jr NTR स्टैंडिंग ओवेशन मिला.

Latest News
article-main

RRR: S S Rajamouli and Jr NTR 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की फिल्म आरआरआर (RRR) का चार्म थमने का नाम नहीं ले रहा है. राम चरण (Ram Charan) और जूनियर एनटीआर (Junior NTR) स्टारर फिल्म ने बाफ्टा लॉन्गलिस्ट (BAFTA longlist) और गोल्डन ग्लोब्स (Golden Globes) शॉर्टलिस्ट पर जगह बना ली है. साथ ही दुनियाभर में फिल्म को काफी तारीफें मिल रही हैं. हाल ही में लॉस एंजिल्स में डीजीए थिएटर (DGA theatre in Los Angeles) में आरआरआर की स्क्रीनिंग (RRR Screening) हुई. इस दौरान एसएस राजामौली और जूनियर एनटीआर मौजूद थे. खास बात ये रही कि दोनों दिग्गजों को स्टैंडिंग ओवेशन मिला.

एसएस राजामौली और जूनियर एनटीआर लॉस एंजिल्स के डीजीए थिएटर में मौजूद रहे जहां उनकी फिल्म आरआरआर दिखाई जा रही थी. फिल्म की स्क्रीनिंग के बाद, डायरेक्टर और एक्टर को वहां मौजूद दर्शकों से स्टैंडिंग ओवेशन मिला. इसका वीडियो काफी वायरल हो रहा है. 

एसएस राजामौली और जूनियर एनटीआर को इस दौरान चर्चा करते हुए देखा गया. राजामौली ने खुलासा किया कि फिल्म का उनका पसंदीदा गाना कौन सा था. उन्होंने बताया कि Naatu Naatu नहीं था, बल्कि उन्हें Komuram Bheemuro गाना ज्यादा पसंद आया. 

ये भी पढ़ें: Game of Thrones की इस एक्ट्रेस ने जमकर की RRR की तारीफ, फिल्म देख कर किए कई ट्वीट

राम चरण और जूनियर एनटीआर स्टारर फिल्म RRR 25 मार्च 2022 को सिनेमागरों में रिलीज हुई थी. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई. इसने देश में ही नहीं विदेशों में भी काफी धूम मचाई थी. फिल्म को हाल ही में 95वें अकादमी अवॉर्ड (95th Academy Awards) के लिए शॉर्टलिस्ट भी किया गया है. 2023 के ऑस्कर (Oscars 2023) नामांकन के बाद से इस फिल्म को लोग और ज्यादा पसंद कर रहे हैं. फिल्म की तारीफ का सिलसिला अब भी थमने का नाम नहीं ले रहा है.

ये भी पढ़ें: Oscars 2023: RRR और The Last Show ऑस्कर के लिए हुईं शॉर्टलिस्ट, यहां देख सकते हैं दोनों फिल्में

बता दें कि 'आरआरआर' को Oscars में बेस्ट सॉन्ग कैटेगरी में चुना गया है. 81 ट्यून्स में से 15 गानों को चुना गया था जिसमें RRR का गाना नाटू-नाटू शामिल है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement