Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Taarak Mehta के 'सोढ़ी' दिल्ली एयरपोर्ट से हुए लापता, परेशान हैं Gurcharan Singh के बूढ़े पिता

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में सोढ़ी का रोल कर चुके एक्टर Gurcharan Singh अचानक गायब हो गए हैं. उनके पिता ने पुलिस को खबर कर दी है. सभी गुरचरण के जल्द से जल्द मिलने की प्रार्थना कर रहे हैं.

Latest News
article-main

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Sodhi aka Gurucharan Singh: तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सोढ़ी हुए लापता

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

छोटे पर्दे का मशहूर टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में सोढ़ी (TMKOC Sodhi Actor) का रोल करने वाले एक्टर गुरचरण सिंह (Gurcharan Singh) को लेकर हाल ही में एक चौंकाने वाली खबर आ रही है. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि गुरचरण अचानक कहीं गायब हो गए हैं. वो कई दिनों से लापता हैं और उनके घर वाले परेशान हैं. यही नहीं एक्टर का फोन भी नहीं लग रहा है. घरवालों ने इस मामले में कानूनी कदम उठाते हुए बताया है कि एक्टर किसी तरह की मानसिक या स्वास्थ्य से जुड़ी परेशानी में नहीं थे.

बताया जा रहा है कि गुरचरण सिंह पिछले 22 अप्रैल को आखिरी बार देखे गए. वो मुंबई से फ्लाइट लेकर एक दिल्ली एयरपोर्ट पहुंचे थे और एयरपोर्ट के बाद वो कहीं नहीं दिखे. उन्हें दिल्ली में जिस जगह जाना था, वो वहां नहीं पहुंच और ना ही घर लौटे हैं. उनका फोन भी बंद आ रहा है. गुरचरण के पिता ने बताया कि उनका बेटा जब घर से निकला था तो पूरी तरह से स्टेबल था. गुरचरण का जब काफी समय तक कुछ पता नहीं चला तो उनके परिवार ने पुलिस को खबर दी है. अब एक्टर को ढूंढ़ने की कोशिश की जा रही है.

ये भी पढ़ें- TMKOC के प्रोड्यूसर के पास नहीं है पैसे? सेक्शुल हरासमेंट केस जीतने के बाद Jennifer Mistry को नहीं मिला मुआवजा

बता दें कि गुरचरण सिंह दिल्ली के ही रहने वाले थे. वो कर्ज में डूबने के बाद काम की तलाश में 2013 में मुंबई आ गए थे. उन्होंने 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में सात सालों तक काम किया है. हालांकि, वो शो छोड़ चुके हैं और इसके बाद वो ओटीटी के कुछ प्रोजेक्ट्स में भी नजर आए. गुरचरण ने बताया था कि वो अपने माता-पिता के लिए कुछ करना चाहते हैं. उन्होंने शो इसलिए छोड़ा था क्योंकि उनके पिता को हेल्थ से जुड़ी परेशानियां हो रही थीं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अभी TMKOC से अभी उनका पैसा आना बाकी है.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement