Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Lal Salaam Teaser: Rajinikanth ने दिवाली पर किया बड़ा धमाका, धांसू एक्शन अवतार में नजर आए थलाइवा

Lal Salaam Teaser: दिवाली के मौके पर सुपरस्टार Rajinikanth ने फैंस को बड़ा गिफ्ट दिया है. उनकी फिल्म लाल सलाम का टीजर रिलीज हुआ है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Latest News
article-main

Lal Salaam Teaser

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) ने फैंस की दिवाली को काफी स्पेशल बना दिया है. इस खास मौके पर उन्होंने अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म लाल सलाम का टीजर (Lal Salaam Teaser) रिलीज कर दिया है. बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में विष्णु विशाल और विक्रांत लीड रोल में हैं. फिल्म पोंगल 2024 पर बड़े पर्दे पर रिलीज होगी. ये टीजर सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहा है. फैंस इसे जमकर शेयर कर रहे है.

लाल सलाम एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म मानी जा रही है, जिसका निर्देशन सुपरस्टर की बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत ने किया है. ये फिल्म 3 (2011) और वै राजा वै (2015) के बाद ऐश्वर्या की तीसरी निर्देशित फिल्म है. फिल्म में विक्रांत एक क्रिकेटर का किरदार निभाएंगे. इसमें रजनीकांत एक कैमियो रोल निभा रहे हैं. टीजर में भी उनकी झलक देखने को मिली है. फिल्म में भले ही उनका रोल छोटा हो पर ये काफी धमाकेदार है. एक्टर जमकर एक्शन करते नजर आए. हमेशा की तरह इस बार भी उन्होंने फैंस को क्रेजी कर दिया है. 

खास है थलाइवा का रोल 

लाल सलाम में सुपरस्टार रजनीकांत का साधारण कैमियो नहीं है. वो फिल्म में एक बड़ी भूमिका निभा रहे हैं. ये एक कैमियो की तरह नहीं है, लेकिन उनकी भूमिका लगभग 30 मिनट तक चलेगी और पूरी फिल्म में चार चांद लगाएगी. ऐसे में मेकर्स को उम्मीद है कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बड़ी ओपनिंग और बड़ा कलेक्शन करेगी.

ये भी पढ़ें: Jailer के लिए Rajinikanth ने वसूले 110 करोड़? इस एक्टर ने चंद मिनट के सीन के लिए चार्ज कर ली बड़ी रकम

कब रिलीज होगी फिल्म 

खास बात ये है कि इस फिल्म में दिग्गज क्रिकेटर कपिल देव भी नजर आएंगे. फिलहाल फिल्म पोंगल 2024 में रिलीज हो रही है. इसकी टक्कर बॉक्स ऑफिस पर धनुष की फिल्म कैप्टन मिलर से होगी. इस फिल्म को तेलुगु, हिंदी, कन्नड़ और मलयालम भाषा में रिलीज किया जाएगा.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement