trendingPhotosDetailhindi4097388

Jailer के लिए Rajinikanth ने वसूले 110 करोड़? इस एक्टर ने चंद मिनट के सीन के लिए चार्ज कर ली बड़ी रकम

Rajinikanth की फिल्म Jailer आज दुनियाभर में रिलीज हो गई है. रजनीकांत से लेकर तमन्ना भाटिया तक, फिल्म के कलाकारों की फीस के बारे में जानें.

सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) ने दो साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी की है. उनकी फिल्म 'जेलर' (Jailer) आज दुनियाभर में रिलीज हो गई है. फैंस लंबे समय से फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. फिल्म ने एडवांस बुकिंग में धांसू कमाई की थी. वहीं कई शोज हाउजफुल जा रहे हैं. जेलर को लेकर सोशल मीडिया पर काफी बज है. ऐसे में यहां जानें किस स्टार ने कितनी फीस चार्ज की है. 
 

1.Jailer Budget

Jailer Budget
1/6

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, नेल्सन की एक्शन से भरपूर फिल्म जेलर 225 करोड़ के बजट में बनी है. 
 



2.Rajinikanth

Rajinikanth
2/6

रजनीकांत इस फिल्म में एक पुलिस ऑफिस का रोल निभा रहे. इसमें वो जमकर एक्शन करते नजर आएंगे. खबरों की मानें तो एक्टर ने फिल्म के बजट का 48% हिस्सा खुद लिया है यानी फिल्म में अपने रोल के लिए उन्होंने 110 करोड़ की भारी भरकम फीस ली है.



3.Mohanlal

Mohanlal
3/6

जेलर के ट्रेलर में भले ही मोहनलाल की झलक देखने को ना मिली हो पर इतना तय है कि उनका कैमियो धांसू होने वाला है. माना जा रहा है कि मोहनलाल ने अपने किरदार के लिए 8 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं. फिल्म में उनका कैमियो होगा. 



4.Shiva Rajkumar

Shiva Rajkumar
4/6

वहीं जेलर में कैमियो में सुपरस्टार शिव राजकुमार भी नजर आएंगे. कहा जा रहा है कि उन्होंने 4 करोड़ चार्ज किए हैं. 

 

 



5.Tamannaah Bhatia

Tamannaah Bhatia
5/6

जेलर का गाना कावाला चार्टबस्टर हो गया है. ये जमकर वायरल हो रहा. इसमें तमन्ना भाटिया ने शानदार डांस किया है. फीस की बात करें तो फिल्म के लिए उन्हें 4 करोड़ का भुगतान किया गया है. 



6.Jackie Shroff 

Jackie Shroff 
6/6

जैकी श्रॉफ भी फिल्म में अहम रोल में हैं. वो एक विलेन के रोल में नजर आएंगे. उन्होंने फिल्म के लिए 4 करोड़ रुपये फीस चार्ज की है. 



LIVE COVERAGE