Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Arjun Kapoor से ब्रेकअप की अफवाहों पर Malaika Arora ने किया रिएक्ट? बोलीं- 40 की उम्र में प्यार...

Arjun Kapoor से ब्रेकअप की झूठी अफवाहों के बीच Malaika Arora का लेटेस्ट पोस्ट वायरल हो रहा है.

article-main

Malaika Arora, Arjun Kapoor

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के स्टार कपल मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) इन दिनों सोशल मीडिया पर जबरदस्त सुर्खियों में बने हुए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स में बीते दिनों कयास लगाए जा रहे थे कि इन दोनों का ब्रेकअप हो गया है. इन खबरों के सामने आने के बाद अर्जुन ने सोशल मीडिया पर मलाइका संग एक तस्वीर शेयर कर ब्रेकअप की अफवाहों पर लगाम लगा दी थी. वहीं, अब मलाइका अरोड़ा का भी एक पोस्ट सामने आया है. जिसमें वो उम्र के साथ जुड़ी समाज की सोच को लेकर बात करती दिख रही हैं और बता रही हैं कि क्या बदलाव आने चाहिए.

मलाइका ने शेयर किया नोट

मलाइका अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी में पोस्ट करते हुए कहा है कि लोगों को उम्र से जुड़ी पुरानी मान्यताएं बदलनी चाहिए. मलाइका ने लिखा- 'वाकई, की उम्र में आपको प्यार मिलना, इसे नॉर्मलाइज करें. 30 की उम्र में नए सपने देखना और उन्हें खोजना नॉर्मलाइज करें. 50 की उम्र में अपने जिंदगी के उद्देश्य को पाना और खुद को ढूंढना नॉर्मलाइज करें। जिंदगी 25 की उम्र के बाद खत्म नहीं होती तो इस तरह बर्ताव ना करें की लाइफ खत्म हो गई है'.

 

 

अर्जुन कपूर ने भी दिया था जवाब

इससे पहले ब्रेकअप की अफवाहों पर अर्जुन कपूर ने शानदार अंदाज में जवाब दिया था. उन्होंने मलाइका के साथ एक रोमांटिक फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था- 'घटिया अफवाहों के लिए कोई जगह नहीं है. सुरक्षित रहें. लोगों के लिए अच्छा सोचें सभी को प्यार'. बता दें कि मलाइका और अर्जुन ने कुछ समय तक सीक्रेटली डेट करने के बाद अपना रिलेशनशिप ऑफिशियल कर दिया है. दोनों ने ही इंटरव्यूज और सोशल मीडिया के जरिए अपने रिश्ते की बात कबूली थी. 
 

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement