Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

AP Dhillon ने स्टेज पर तोड़ डाला अपना गिटार, वीडियो देख भड़के लोग, बोले 'Diljit Dosanjh से सीखो'

AP Dhillon का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है जिसमें सिंगर ने Coachella फेस्टिवल में परफॉर्म करते समय पटक पटककर अपना गिटार तोड़ दिया. इसको लेकर लोग उन्हें काफी ट्रोल भी कर रहे हैं.

Latest News
article-main

AP Dhillon 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के पॉपुलर सिंगर एपी ढिल्लों (Ap Dhillon) की लाखों करोड़ों फैन फॉलोइंग है. देश में ही विदेशों में भी उनके चाहने वालों की कमी नहीं है. सिंगर ने हाल ही में कोचेला फेस्टिवल 2024 (Coachella Festival 204) में एक पावर-पैक परफॉर्मेंस दी जिसके कई वीडियो वायरल हो रहे हैं. इसी बीच उनका एक ऐसा वीडियो वायरल (Coachella AP Dhillon Video) हो रहा है जिसमें वो अपना परफॉर्मेंस खत्म करने के बाद गिटार तोड़ते हुए नजर आए. उनकी इस हरकत को लेकर लोगों ने काफी गुस्सा है और वो सिंगर को काफी खरी खोटी सुना रहे हैं.

एपी ढिल्लों ने खुद एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो परफॉर्मेंस देने के बाद अपना गिटार पटक पटककर तोड़ देते हैं. ये वीडियो फिर तेजी से वायरल हो गया और लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं. उनकी इस हरकत से नेटिजन्स निराश हो गए हैं और जमकर उनपर बरस रहे हैं.

एक यूजर ने लिखा 'उन चीजों का सम्मान करें जो आपको इस स्तर तक ले आईं.' एक अन्य यूजर ने लिखा 'यही बात दिलजीत दोसांझ को दूसरों से अलग बनाती है.'


ये भी पढ़ें: पंजाबी सिनेमा के 8 सबसे अमीर एक्टर, इस नंबर पर हैं Diljit Dosanjh


2023 में Diljit Dosanjh ने बिखेरा था Coachella में जलवा

बीते साल कोचेला म्यूजकि फेस्टिवल में पंजाबी सिंगर दिलजीत ने जलवा बिखेरा था. इवेंट में सिंगर के परफॉर्मेंस ने सेलेब्स से लेकर फैंस के होश उड़ा दिए थे. उनके कई वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुए थे. इसी कारण लोग अब एपी ढिल्लों को दिलजीत से कुछ सीखने को बोल रहे हैं.


ये भी पढ़ें: बेहद ग्लैमरस है Ap Dhillon की गर्लफ्रेंड Banita Sandhu, देखें हॉट तस्वीरें


कौन हैं AP Dhillon?

एपी ढिल्लों पंजाब के गुरदासपुर से हैं. कुछ सालों तक यह नौकरी करने के बाद एपी ढिल्लों ने म्यूजिक इंडस्ट्री में अपनी किस्मत आजमाने का फैसला लिया. साल 2020 में एक गाने ब्राउन मुंडे ने एपी ढिल्लों की जिंदगी बदल दी थी. बीते साल अमेजन प्राइम ने एपी ढिल्लों की जिंदगी पर एक डॉक्यूसीरीज भी रिलीज की थी. 

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement