Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sona Mohapatra ने Salman Khan पर लगाए शॉकिंग आरोप, बोलीं- पोर्न साइट पर डालीं मेरी फोटोज

Sona Mohapatra ने अभिनेता Salman Khan पर शॉकिंग आरोप लगाते हुए कहा है कि किस तरह इसकी वजह से उनके पति Ram Sampat घर वापस आकर रो पड़ते थे.

Latest News
Sona Mohapatra ने Salman Khan पर लगाए शॉकिंग आरोप, बोलीं- पोर्न साइट पर डालीं मेरी फोटोज

Salman Khan, Sona Mohapatra: सलमान खान, सोना मोहापात्रा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड की मशहूर सिंगर सोना मोहपात्रा (Sona Mohapatra) अपने बेबाक अंदाज के लिए पहचानी जाती हैं. वो देश और इंडस्ट्री से जुड़े हर मुद्दे पर अपनी राय खुलकर जाहिर करती दिख जाती हैं. वहीं, सोना, अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) संग अपने बिगड़े रिश्ते पर भी हमेशा बात कहती रही हैं लेकिन हाल ही में उन्होंने कुछ ऐसा कह डाला है जिसकी वजह से हंगामा मच गया है. सोना ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में सलमान खान पर चौंकाने वाले आरोप लगाए हैं. उन्होंने बताया कि किस तरह उनके पति राम संपत काम से वापस आ जाते थे और अकेले में सिसकते रहते थे.

Porn साइट पर डाली गईं तस्वीरें

सोना का आरोप है कि सलमान के खिलाफ बोलने की वजह से उनके साथ कई शॉकिंग और घटिया वाकये हुए थे. ई-टाइम्स से बातचीत के दौरान सोना ने कहा कि एक बार जब उन्होंने सलमान खान के खिलाफ बोला था तो उन्हें न केवल गैंग रेप की धमकियां मिली थीं, बल्कि उनकी मॉर्फ्ड तस्वीरें तक पोर्न वेबसाइट पर डाल दी गई थीं.

ये भी पढ़ें- Lawrence Bishnoi की हिट लिस्ट में Salman Khan के अलावा था इस बड़े फिल्ममेकर का नाम

सोना ने इंटरव्यू में कहा कि 'मैं सबसे भयानक ट्रोलिंग से गुजरी हूं. इसमें जान से मारने और रेप की धमकी से लेकर मेरे स्टूडियो में लंच बॉक्स में गंदगी भेजने जैसी घटिया घटनाएं तक शामिल हैं. ये सब इसलिए हुआ, क्योंकि मैंने सलमान खान को उनकी गलतफहमी और बयानबाजी के लिए लताड़ लगाई थी. कई लोगों को पैसा देकर ये सब काम कराया गया था'.

रो पड़ते थे पति

सोना ने बताया कि उनके साथ हुईं घटनाओं का असर उनके परिवार पर भी पड़ा था. सोना ने कहा कि उनके पति राम सपंत इन सभी बातों से इतना परेशान हो गए थे कि कई बार स्टूडियो से वापस आकर सिसकने लगते थे. परिवार वाले भी हैरान-परेशान रहते थे.

ये भी पढ़ें- Bollywood Trivia: खुद को समझते हैं हिंदी फिल्मों के ज्ञानी तो दीजिए इन 4 सवालों का जवाब? 

बता दें कि ये मामला उस दौरान का है जब सलमान खान ने फिल्म 'सुल्तान' के एक प्रमोशनल इवेंट पर कहा था कि शूटिंग के दौरान अपने किरदार के लिए कड़ी मेहनत करने की वजह से उनकी हालात रेप पीड़ित महिलाओं जैसी हो जाती थी. इस पर सलमान खान को चारों तरफ से आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था. इसी बयान पर सोना ने भी सलमान को जमकर लताड़ लगाई थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement