Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Neena Gupta के घर में गूंजेगी किलकारियां, एक्ट्रेस ने यूं किया Masaba की प्रेग्नेंसी का ऐलान

Neena Gupta ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दिलचस्प पोस्ट करते हुए खबर दी है कि उनकी बेटी Masaba प्रेग्नेंट हैं.

Latest News
article-main

Neena Gupta Announce Daughter Masaba Pregnancy: नीना गुप्ता ने किया बेटी की प्रेग्नेंसी का ऐलान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta) ने परिवार से जुड़ी बड़ी खुशखबरी दी है. उन्होंने सोशल मीडिया पर खबर शेयर की है, उनके घर में किलकारियां गूंजने वाली हैं. नीना गुप्ता ने बताया है कि उनकी मसाबा जल्द ही मां बनने वाली है. उन्होंने मसाबा (Masaba Pregnant) और उनके पति की तस्वीर शेयर दिलचस्प तरीके से घर में गुडन्यूज आने का ऐलान किया है. मसाबा ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फैंस जानकारी देते हुए दिलचस्प पोस्ट शेयर किया है. इसके बाद से उन्हें इंटरनेट पर ताबड़तोड़ बधाइयां मिल रही हैं.

नीना गुप्ता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मसाबा और उनके पति यानी एक्टर सत्यदीप मिश्रा की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें मसाबा अपने पति के कंधे पर सिर रखे रोमांटिक अंदाज में पोज देती दिखाई दे रही हैं. इस फोटो के कैप्शन में गुडन्यूज का खुलासा किया है. उन्होंने लिखा- 'हमारे बच्चों का बच्चा आने वाला है. इससे ज्यादा खुशी की बात और क्या हो सकती है'. नीना के इस पोस्ट पर फैंस के साथ-साथ कई सेलेब्रिटीज के कमेंट्स मिल रहे हैं. सभी ने मसाबा को बधाइयां दी हैं. यहां देखें वायरल हो रहा नीना का ये पोस्ट-

ये भी पढ़ें-  43 की उम्र में फिर दुल्हन बनीं Kareena Kapoor Khan, हो गईं ट्रोल

वहीं, मसाबा और सत्यदीप ने भी एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में दोनों ने इमोजी के जरिए प्रेग्नेंसी का ऐलान किया है और लिखा है कि 'हम आपके साथ एक खबर शेयर करना चाहते हैं, 2 नन्हे कदम हमारे घर में पड़ने वाले हैं. हमें नई शुरुआत पर दुआएं और शुभकामनाएं भेजें'. बता दें कि मसाबा ने बीते साल 2023 की जनवरी महीने में एक्टर सत्यदीप मिश्रा से शादी की थी. इस शादी में बॉलीवुड के कई बड़े सितारे शामिल हुए थे. शादी के करीब एक साल बाद दोनों पेरेंट्स बनने जा रहे हैं.

डीएनए हिंदी का मोबाइल एप्लिकेशन Google Play Store से डाउनलोड करें.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement