Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

43 की उम्र में फिर दुल्हन बनीं Kareena Kapoor Khan, Photos देखकर लोग बोले 'मेकअप बेकार है'

Kareena Kapoor Khan का एक फोटोशूट काफी वायरल हो रहा है. एक्ट्रेस हैवी लहंगे से लेकर कई और आउटफिट में नजर आईं. वो हर लुक में खूबसूरत लग रही हैं.

Latest News
article-main

Kareena Kapoor Khan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) अक्सर ही सुर्खियों में बनी रहती हैं. बीते दिनों एक्ट्रेस अपनी फिल्म जाने जान (Jaane Jaan) को लेकर काफी चर्चा में हैं. इसी बीच एक्ट्रेस का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो ब्राइडल लुक में नजर आईं. उनका ये खूबसूरत ब्राइडल अवतार लोगों को काफी पसंद आ रहा है और उनका ये लुक काफी तेजी से वायरल हो गया है. 

बी-टाउन की फेमस फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता ने अपने ब्रांड द हाउस ऑफ मसाबा के तहत अपना नया ब्राइडल कलेक्शन लॉन्च किया है. उनका ये नया कलेक्शन भारत की शाही विरासत और डिजाइन का एक सुंदर मिश्रण है.  इंस्टाग्राम से लेकर यूट्यूब पर उनके इस कलेक्शन की झलक का वीडियो देखा जा सकता है. मसाबा गुप्ता ने अपनी पहली मसाबा दुल्हन के लिए करीना कपूर खान को चुना है जिनपर सारे लुक काफी अच्छे लग रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: Saif Ali Khan नहीं ये एक्टर था Kareena Kapoor Khan का पहला क्रश, 8 बार देखी थी उनकी सुपरहिट फिल्म

हाउस ऑफ मसाबा ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर पोस्ट के कैप्शन में लिखा 'बहुत कम ही आपको ऐसा चेहरा मिलता है जो आकर्षक, सुंदर, यादगार हो और आप जैसे हैं वैसा ही बनना चाहते हैं.'  इस वीडियो पर फैंस काफी कमेंट कर रहे हैं और जमकर करीना की तारीफ कर रहे हैं.

एक्ट्रेस को लाल जोड़े के अलावा येलो और ऑरेंज कलर के लहंगे में देखा गया. साथ ही एक्ट्रेस ने ब्लैक से लेकर व्हाइट कलर के खूबसूरत आउटफिट पहने. सारे आउटफिट में करीना बला की सुंदर लग रही थीं. उन्हें देख नजरें हटाना मुश्किल होगा.

ये भी पढ़ें: 10 साल बड़े Saif से ही क्यों की थी करीना ने शादी? 11 साल बाद एक्ट्रेस ने दिया जवाब

मसाबा गुप्ता और करीना कपूर काफी अच्छे दोस्त हैं. दोनों को अक्सर पार्टीज और इवेंट में साथ देखा जाता है. मसाबा दिग्गज एक्ट्रेस नीना गुप्ता की बेटी हैं. मसाबा साड़ियों से लेकर वेस्टर्न, इंडो वेस्टर्न आउटफिट डिजाइन करने में माहिर हैं. बड़े बड़े सेलेब्स उनके डिजाइन किए हुए कपड़ों में नजर आ जाते हैं. कपड़े डिजाइन करने के अलावा मसाबा एक एक्ट्रेस भी हैं और अपनी लाइफ पर बनी सीरीज मसाबा मसाबा में नजर आ चुकी हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement