Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Amar Singh Chamkila Trailer: 27 साल के सिंगर की हत्या पर क्यों उतर आए थे लोग? हैरान कर देगी कहानी

Diljit Dosanjh और Parineeti Chopra की फिल्म Amar Singh Chamkila का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस ट्रेलर में उस सिंगर की कहानी दिखाई गई है, जिसकी 27 की उम्र में हत्या कर दी गई थी.

Latest News
article-main

अमर सिंह चमकीला ट्रेलर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

इन दिनों कई बड़ी अपकमिंग फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं. इन सबके बीच हाल ही में दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) स्टारर फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' (Amar Singh Chamkila Trailer) जबरदस्त सुर्खियों में आ गई है. हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है. इस ट्रेलर में उस सिंगर (Singer Biopic) की कहानी सुनाई गई है, जिसकी सिर्फ 27 साल की उम्र में हत्या कर दी गई थी. ये सिंगर बेहद कम उम्र में कैसे शोहरत के शिखर पर पहुंच गया, उसकी लव स्टोरी कैसे शुरु हुई, ट्रेलर में पूरी कहानी दिखाई गई है.

ट्रेलर में दिलजीत दोसांझ 'चमकीला' का रोल निभाते दिख रहे हैं. ट्रेलर में दिखाया गया है कि किस तरह चमकीला पहले जिंदगी में कंफ्यूज रहते हैं लेकिन उन्हें किसी दिन अचानक गाना गाने का एक मौका मिलता है और उन्हें अपनी जिंदगी की सही राह मिल जाती है. इस राह पर चलते हुए उन्हें अपना पहला प्यार भी मिलता है, जिसका रोल परिणीति चोपड़ा ने निभाया है. ट्रेलर में सिंगर का दर्द अंत भी दिखाया गया है कि किस तरह सिर्फ गाने के पैशन की वजह से उनकी हत्या कर दी जाती है.


ये भी पढ़ें- Diljit Dosanjh को पहली बार बिना पगड़ी देख फैंस को लगा शॉक, जानें क्यों वायरल हो रहा ये वीडियो?


 

ट्रेलर में दिखाया गया है कि पब्लिक के सामने जोड़े में परफॉर्म करने वाले वाले सिंगर चमकीला पर अश्लीलता फैलाने के आरोप लगे थे. जैसे-जैसे उनकी शोहरत दूर-दूर तक फैलने लगी, वैसे-वैसे उनके दुश्मन बढ़ते गए. अमर सिंह चमकीला महज 20 साल की उम्र में रॉकस्टार बन गए थे और 27 की उम्र में कुछ बाइक सवारों ने उनकी हत्या कर दी थी. इस हत्या का गुत्थी आज भी अनसुलझी है. बात करें फिल्म की तो इसे थिएटर में रिलीज करने को लेकर बहुत बवाल हुआ और कोर्ट ने इसकी रिलीज पर रोक लग दी थी. अब इम्तियाज अली की ये मूवी ओटीटी प्लैटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर 12 अप्रैल को रिलीज होगी.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement