Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Diljit Dosanjh को पहली बार बिना पगड़ी देख फैंस को लगा शॉक, जानें क्यों वायरल हो रहा ये वीडियो?

Diljit Dosanjh का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो पहली बार बिना पगड़ी के दिखाई दे रहे हैं. फैंस को उनका ये लुक कतई पसंद नहीं आया है.

article-main

Diljit Dosanjh With Out Turban: बिना पगड़ी के दिलजीत दोसांझ

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मशहूर पंजाबी सिंगर (Punjabi Singer) और एक्टर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) सोश मीडिया पर आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं. वहीं, हाल ही में उन्होंने फैंस को एक ऐसा सरप्राइज दिया है कि सभी हैरान रह गए हैं. दिलजीत पहली बार बिना पगड़ी के दिखाई दिए हैं. उनका एक वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वो घने बालों वाले हेयरकट में दिखाई दे रहे हैं और उनके इस वीडियो ने फैंस को तगड़ा झटका दिया. दिलजीत के इस वीडियो पर लोग तरह- तरह के सवाल पूछते दिखाई दे रहे हैं.

Diljit Dosanjh Without Turban

दिलजीत दोसांझ का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो पहली बार बिना पगड़ी के दिखाई दे रहे हैं, उनके बाल घने और लंबे दिख रहे हैं लेकिन, सिंगर को पहली बार बिना पगड़ी के देखकर लोग शॉक में नजर आ रहे हैं. इस लुक पर दिलजीत को मिले- जुले रिएक्शन मिल रहे हैं. किसी को उनका अंदाज भाया है तो कोई इसे कतई पसंद नहीं कर रहा है. वजह जो भी हो इसे लेकर सोशल मीडिया पर खूब बातें हो रही हैं. हालांकि, इस लुक के पीछे की कहानी कुछ और ही है. यहां देखें वायरल हो रहे दिलजीत के इस बदले लुक का वीडियो-

ये भी पढ़ें- Kangana Ranaut की 'धमकी' पर दिलजीत दोसांझ ने तोड़ी चुप्पी? पोस्ट कर पंजाब को लेकर कही ये बात

लोग कर रहे ऐसे कमेंट्स

इस वीडियो को देखने के बाद दिलजीत के एक फैन ने लिखा 'दिल टूट गया पाजी, पगड़ी बिना बात कैसे बनेगी'. इसके अलावा एक यूजर ने दिलजीत को पुरानी बात याद दिलाते हुए कहा कि जब क्रिकेटर युवराज पर फिल्म में एक्ट करने का मौका मिला था, तब दिलजीत ने बिना पगड़ी फिल्म बनाने से मना कर दिया था, फिर अब क्यों हां कर दी?

ये भी पढ़ें- कंगना रनौत क्यों करती हैं दिलजीत दोसांझ को बार-बार ट्रोल, कितनी पुरानी है दुश्मनी?

क्या है सच्चाई?

दरअसल, दिलजीत का ये लुक एक फिल्म के लिए है. वो नेटफ्लिक्स की फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' में ऐसे अवतार में दिखाई देने वाले हैं. ये फिल्म पंजाब के रिकॉर्डतोड़ सेलिंग आर्टिस्ट अमर सिंह की कहानी सुनाई जाने वाली है. वो 'चमकीला' नाम से बेहद मशहूर थे. इस फिल्म में अमर सिंह का किरदार निभा रहे हैं दिलजीत दोसांझ और बिना पगड़ी वाले लुक की वजह भी यही है. मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि असलियत में उन्होंने पगड़ी पहनना बंद नहीं किया, बल्कि सिर्फ विग पहना है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement