Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Diljit Dosanjh को गिरफ्तारी की धमकी? Kangana Ranaut ने Khalistan वाले पोस्ट में कह डाली ये बड़ी बात

Kangana Ranaut ने Khalistan को लेकर पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने Diljit Dosanjh को पुलिस की धमकी दे डाली है.

Diljit Dosanjh को गिरफ्तारी की धमकी? Kangana Ranaut ने Khalistan वाले पोस्ट में कह डाली ये बड़ी बात

Kangana Ranaut, Diljit Dosajh: कंगना रनौत, दिलजीत दोसांझ

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. वो देश और इंडस्ट्री से जुड़े हर मुद्दे पर अपनी बेबाक राय रखती दिखाई दे जाती हैं. वहीं, हाल ही में वो अपने एक ऐसे ही पोस्ट को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. उन्होंने 'खालिस्तान' (Khalistan) का जिक्र करते हुए दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosajh) पर हमला किया है और कुछ ऐसा लिख दिया है, जिसे दिलजीत को गिरफ्तारी की वॉर्निंग माना जा रहा है. यो पोस्ट कंगना ने अमृतपाल सिंह (Amritpal Singh) और उनके सहयोगियों के खिलाफ चल रहे पुलिस अभियान के दौरान दिया है. इस मामले पर पंजाबी सिंगर की ओर से कोई रिएक्शन नहीं आया है.

कंगना रनौत ने 21 मार्च को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी में दो पोस्ट शेयर किए थे. पहले पोस्ट में उन्होंने अपना ही एक पोस्ट री शेयर करते हुए लिखा- 'दिलजीत दोसांझ जी पुल्स आ गई, पुल्स'. इस पोस्ट में 'खालिस्तान' लिखकर उसे काटा गया है. इसके बाद उन्होंने दूसरी स्टोरी में लिखा- 'वो सभी लोग जिन्होंने खालिस्तान को सपोर्ट किया, याद रखें कि अगला नंबर तुम्हारा है. पुल्स (पुलिस) आ चुकी है, ये वो वक्त नहीं है, जब कोई भी कुछ भी करता था, देश के साथ गद्दारी या टुकड़े करने की कोशिश अब महंगी पड़ेगी'. इस पोस्ट में कंगना ने हथकड़ी वाला इमोजी शेयर करते हुए गिरफ्तारी की ओर इशारा किया है.

ये भी पढ़ें- Kangana Ranaut: 'घर में घुसे तो गोली मार दी जाएगी', कंगना रनौत ने अब किसे दी खुली धमकी?

बता दें कि कंगना ने ये पोस्ट अमृतपाल सिंह और उनके सहयोगियों के खिलाफ चलाए जा रहे पुलिस अभियान के बीच किया है. इस अभियान के तहत अभी तक 100 से ज्यादा गिरफ्तारियां हो चुकी हैं. इतना ही नहीं, अमृतपाल सिंह के चाचा हरजीत सिंह और ड्राइवर हरप्रीत सिंह को भी पुलिस ने सरेंडर करने के बाद डिब्रूगढ़ से गिरफ्तार कर लिया है. पुलिक के मुताबिक वह गाड़ी भी बरामद कर ली गई है जिससे अमृतपाल सिंह फरार हुआ था जिससे बड़ी संख्या में हथियार भी बरामद किए गए हैं.

ये भी पढ़ें- Nawazuddin Siddiqui को मिला Kangana Ranaut का साथ, बोलीं 'खामोशी हमें हमेशा सुकून नहीं देती'

बता दें कि कांग्रेस से लुधियाना के सांसद रवनीत सिंह बिट्टू ने 2020 में दिए एक बयान में दिलजीत दोसांझ को खालिस्तानी समर्थक बता डाला था. उसी साल कंगना ने भी दिलजीत पर निशाना साधा था. इस मामले पर रिएक्शन देते हुए दिलजीत ने उस वक्त कहा था कि 'मैं टैक्स देने वाला एक भारतीय हूं. जरूरत पड़ने पर मैं देश और पंजाब के साथ हमेशा खड़ा रहूंगा'.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement