Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Nawazuddin Siddiqui को मिला Kangana Ranaut का साथ, बोलीं 'खामोशी हमें हमेशा सुकून नहीं देती'

Nawazuddin Siddiqui ने हाल ही में अपने ऊपर लगे सभी आरोपों पर चुप्पी तोड़ी है. इसके बाद Kangana Ranaut उनके सपोर्ट में उतर आई हैं.

Latest News
article-main

Nawazuddin Siddiqui & Kangana Ranaut 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) पर उनकी पत्नी आलिया (Aaliya Siddiqui) ने बीते दिनों कई आरोप लगाए थे. इसपर नवाज ने चुप्पी तोड़ते हुए जवाब दिया है और सारी बात साफ कर दी हैं. उन्होंने बताया कि जानबूझ कर उन्हें 'बुरा आदमी' दिखाया जा रहा है. नवाज के इस पोस्ट की काफी चर्चा हो रही है. इंडस्ट्री के कई सितारों ने उन्हें सपोर्ट किया है उसमें से एक हैं एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut). नवाज की सफाई पर कंगना ने रिएक्ट करते हुए उन्हें सपोर्ट किया है.

लंबे समय तक आलिया के आरोपों पर चुप रहने के बाद आखिरकार नवाजुद्दीन सिद्दीकी  ने बयान जारी कर इन सब इल्जामों को खारिज कर दिया है. नवाजुद्दीन के बयान पर कंगना रनौत ने भी रिएक्ट किया है. कंगना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट कर नवाज को सपोर्ट किया है.  

कंगना ने लिखा, 'बहुत जरूरत थी नवाजुद्दीन सिद्दीकी साहब, खामोशी हमें हमेशा शांति नहीं देती. मुझे खुशी है कि आपने यह बयान जारी किया.' नवाजुद्दीन, कंगना की होम प्रोडक्शन फिल्म टीकू वेड्स शेरू में नजर आने वाले हैं. इस रोमांटिक ड्रामा फिल्म में टीवी एक्ट्रेस अवनीत कौर भी लीड रोल में हैं. फिल्म जल्द ही अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें: Nawazuddin Siddiqui की हालत पर Kangana Ranaut को आया रोना, पत्नी आलिया पर निकाली भड़ास, बोलीं 'क्या बदमाशी है'

इससे पहले भी कंगना, नवाज का साथ दे चुकी हैं. कंगनी ने नवाजुद्दीन की पत्नी आलिया पर जमकर भड़ास भी निकाली थी. तब एक्ट्रेस ने कई पोस्ट शेयर किए थे. एक में उन्होंने कहा था कि उनकी पत्नी इतने बड़े स्टार का इस तरह वीडियो बना रही हैं. क्या बदमाशी है ये, मुझे रोना आ रहा है.

ये भी पढ़ें: Nawazuddin Siddiqui ने बीवी के आरोपों पर तोड़ी चुप्पी, बोले 'मुझे बुरा आदमी बना दिया'

Nawazuddin Siddiqui ने आरोपों को किया खारिज

हाल ही में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया था और दावा किया कि उनकी पत्नी अपने बच्चों को बलि का बकरा बना रही है ताकि उनसे ज्यादा पैसे लिए जा सकें. उन्होंने यह भी कहा कि आलिया ने उनके बच्चों को बंधक बना लिया है और पिछले 45 दिनों से उन्हें स्कूल नहीं जाने दे रही हैं. उन्होंने कैप्शन में कहा, 'यह कोई आरोप नहीं है बल्कि अपनी भावनाओं को व्यक्त कर रहा हूं.' 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement