Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ranbir और Alia की लव स्टोरी में आए Vicky Kaushal? सामने आई नई फिल्म से जुड़ी बड़ी अपडेट

Alia Bhatt, Ranbir Kapoor और Vicky Kaushal एक साथ एक फिल्म दिखाई देने वाले हैं. इस फिल्म से जुड़ी सारी डिटेल्स सामने आ गई हैं.

Latest News
article-main

Alia Bhatt, Ranbir Kapoor, Vicky Kaushal Film Love And War

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इन दिनों बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं. इन सबके बीच हाल ही में एक बड़ी फिल्म का ऐलान हो गया है. इस फिल्म में बॉलीवुड स्टार्स की ऐसी तकड़ी दिखने वाली है जो पहले कभी नहीं दिखाई दी. आने वाली बिग बजट फिल्म में आलिया भट्ट (Alia Bhatt), रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) एक साथ दिखाई देंगे. आलिया-रणबीर एक फिल्म में साथ दिख चुके हैं लेकिन ये पहली बार है जब विक्की उनके साथ स्क्रीन शेयर करते दिखने वाले हैं. इस फिल्म को लेकर सारी बड़ी डिटेल्स रिलीज कर दी गई हैं.

दरअसल, बॉलीवुड के बड़े फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली इन दिनों एक बड़ी फिल्म पर काम कर रहे हैं. उनकी इस फिल्म की कास्ट फाइनली एनाउंस हो चुकी है. 'लव एंड वॉर' (Film Love And War) टाइटल से बन रही इस फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और विक्की कौशल एक साथ दिखाई देंगे. इस फिल्म के टाइटल से जाहिर है कि इसमें लव ट्रायएंगल दिखाई देने वाला है. इस फिल्म के पहले पोस्टर के साथ इसकी रिलीज डेट का ऐलान भी कर दिया गया है. यहां देखें फिल्म से जुड़ा धमाकेदार एनाउंसमेंट- ये भी पढ़ें- इन 5 फिल्मों से 2024 में धमाका करेंगे अजय देवगन, अक्षय कुमार और अल्लू अर्जुन से लेंगे पंगा

लव स्टोरी और ड्राम से भरी ये फिल्म अगले साल यानी 2025 के आखिर में रिलीज की जाएगी. फिल्म की रिलीज डेट 25 दिसंबर 2025 रखी गई है. बता दें कि तीनों सुपरस्टार्स अलग-अलग फिल्मों में एक-दूसरे के साथ काम कर चुके हैं. हालांकि, ये पहली बार होगा जब ये तीनों स्क्रीन पर एक साथ नजर आएंगे. मीडिया रिपोर्ट्स में कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म में आलिया, रणबीर और विक्की के बीच एक धमाकेदार लव स्टोरी का ट्रायएंगल देखने को मिलेगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement