Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pakistan News: Imran Khan की पत्नी ने लगाया आरोप, वॉशरूम में लगाए हैं सीक्रेट कैमरा

Imran Khan News: तोशखाने घोटाले में इमरान खान और उनकी पत्नी बुशरा बीबी दोनों ही अभी जेल में है. अब पूर्व पीएम की पत्नी ने इस्लामाबाद हाई कोर्ट में एक याचिका दाखिल कर मौजूदा सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं. 

Latest News
article-main

इमरान खान और उनकी पत्नी बुशरा बीबी जेल में बंद हैं

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

पाकिस्तान (Pakistan) के पूर्व पीएम इमरान खान (Imran Khan) और उनकी पत्नी फिलहाल भ्रष्टाचार के मामले में जेल में है. उनकी पत्नी ने इस्लामाबाद हाई कोर्ट में याचिका दाखिल कर मदद की गुहार लगाई है. इमरान खान की पत्नी ने अपनी याचिका में दावा किया है कि उनके बाथरूम में भी सीक्रेट कैमरा लगया गया है. जेल में उन्हें जान से मारने की साजिश रची जा रही है. उन्होंने खाने में जहर की आशंका जताते हुए अपना मेडिकल कराने की इजाजत देने की मांग जज से की है.

पाकिस्तान में नेता लगाते रहे हैं हत्या का आरोप 
पाकिस्तान (Pakistan) की राजनीति में नेताओं का जेल जाना और अपनी विरोधी सरकार पर जान से मारने का आरोप लगाना कोई नई बात नहीं है. पिछली सरकार में जब मरियम नवाज जेल में थीं, तो उन्होंने यही आरोप इमरान खान सरकार पर लगाए थे. बुशरा बीबी ने अपनी याचिका में दावा किया है कि जेल में उनके कमरे और वॉशरूम तक में सीक्रेट कैमरा लगाया गया है.


यह भी पढ़ें: 'शांति बनाए रखें', इजरायल-ईरान में फंसे भारतीयों को एडवाइजरी, हेल्पलाइन नंबर जारी


बुशरा बीबी ने इस्लामाबाद हाई कोर्ट से मांग की है कि उन्हें शौकत खानम हॉस्पिटल में मेडिकल टेस्ट कराने की अनुमति दी जाए. कुछ समय पहले खुद पीटीआई चीफ इमरान खान ने भी अपनी हत्या की आशंका जताई थी. उन्होंने कहा था कि नवाज शरीफ और उनके साथ मिले हुए लोग जेल में जान से मारने की साजिश रच रहे हैं.


यह भी पढ़ें: Israel Iran War Live:  'तेहरान-तेल अवीव के बीच अभी टकराव नहीं हुआ खत्म', इजरायल के रक्षा मंत्री का दावा


पिछले साल से जेल में हैं खान दंपती 
क्रिकेटर से राजनेता बने इमरान खान पाकिस्तान में पीएम की कुर्सी तक पहुंचे थे. हालांकि, 2023 में तोशखाना घोटाले में उन्हें और उनकी पत्नी बुशरा बीबी को दोषी करार दिया गया था. इसके बाद इमरान खान पर 5 सालों के लिए चुनाव लड़ने पर भी रोक लगा दी गई थी. बाद में हाई कोर्ट ने इस फैसले को पलट दिया और उन पर चुनाव लड़ने पर लगी रोक हट गई. 

डीएनए हिंदी का मोबाइल एप्लिकेशन Google Play Store से डाउनलोड करें.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement