Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

गड्ढे में गिरे Temjen Imna Along, लिया JCB का टेस्ट, VIDEO देख नहीं रुकेगी हंसेगी

Temjen Imna Along अक्सर सोशल मीडिया पर मजेदार बातें शेयर करते रहे हैं. इस बार उन्होंने जो शेयर किया है, उसे देखकर आप लोटपोट हो जाएंगे.

Latest News
article-main

Temjen Imna Along.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

नागालैंड से भारतीय जनता पार्टी (BJP) विधायक तेमजेन इम्ना अलॉन्ग (Temjen Imna Along) अक्सर चर्चा में रहते हैं. कभी वह अपने बढ़े हुए वजन का मजाक उड़ाते हैं तो कभी हिंदी में स्टाइल से जोक मारते नजर आते हैं. इस बार तेमजेन ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें से गड्ढे में गिरे हुए नजर आ रहे हैं.

Temjen Imna Along गड्ढे से बाहर आने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं. वे अपनी इस हालत पर खुद ही हंस रहे हैं. बार-बार कह रहे हैं कि नहीं होगा. कुछ लोग उन्हें गड्ढे से बाहर निकालने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन फेल हो जा रहे हैं. वे फिर कह रहे हैं कि नहीं होगा रुको.

कोई बात नहीं. वे स्थानीय भाषा में कुछ कहते हैं. एक लड़का उनका पैर पकड़कर उन्हें बाहर निकालने की कोशिश करता है. वे कहते हैं सबसे बड़ा मोटा आदमी मैं ही हूं. मैंने सोचा पानी में तो बड़ा नहीं होऊंगा.'

देखें मजेदार वीडियो

जैसे तैसे तेमजेन बाहर आते हैं. वे खुद से कोशिश करते हैं कभी हाथों के बल उठने की कोशिश करते हैं. वे बाहर आकर बोलते हैं गड्ढे में ये समझ नहीं आ रहा है कि मैं मछली था या मछली, मछली थी. फिर वे थक जाते हैं और एक कुर्सी पर आराम फरमाते हैं. उनके पीछे एक जेसीबी मशीन नजर आती है. 


गड्ढे से निकलकर कही ये मजेदार बात
उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर लिखा, 'आज JCB का टेस्ट था. नोट: यह सबकुछ NCAP रेटिंग का मामला है. गाड़ी खरीदने से पहले NCAP रेडिंग जरूर देखें. क्योंकि ये आपके जान का मामला है.'

जेसीबी का टेस्ट था क्या?
सोशल मीडिया पर लोग उनके वजन को लेकर चुटकी ले रहे हैं. लोगों ने कहा कि क्या जेसीबी का टेस्ट था क्या. तेमजेन खुद अपने वजन का मजाक उड़ाते आए हैं. सोशल मीडिया पर तेमजेन हिंदी पट्टी में भी बेहद मशहूर हैं. लोग ये भी लिख रहे हैं कि मशीन में कहां इतना दम कि आपको उठा ले.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement