Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

रिटायरमेंट के बाद युवराज सिंह को सताती है ये चीजें, पॉडकास्ट में सिक्सर किंग ने खोले जिंदगी के कई राज

पूर्व दिग्गज खिलाड़ी युवराज सिंह को संन्यास लेने के कई सालों के बाद भी इन सब चीजों की याद आती है और वो उसे काफी मिस करते हैं.

article-main

yuvraj singh miss their dressing room fun with team india zaheer khan harbhajan singh ms dhoni
 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज ऑलराउंडर युवराज सिंह ने एक पॉडकास्ट में अपनी लाइफ के कई राज का खुलासा किया है. इस दौरान उन्होंने ये भी बताया है कि संन्यास लेने के बाद उन्हें टीम इंडिया में सबसे ज्यादा याद किस चीज की आती है. युवराज को अक्सर ये सब चीजे काफी याद आती रहती हैं. उन्होंने टीम इंडिया के लिए काफी शानदार प्रदर्शन किया है. आइए जानते हैं कि युवराज सिंह को कौनसी चीज सबसे ज्यादा याद आती है और वो किसे मिस करते हैं.

यह भी पढ़ें- 'Dhoni कभी मेरे अच्छे दोस्त नहीं थे', युवराज के बयान से क्रिकेट जगत में मचा बवाल

दिग्गज क्रिकेट युवराज सिंह ने एक यूट्यूब पॉडकास्ट में अपना इंटरवेव्यू दिया है, जहां उन्होंने अपनी लाइफ से जुड़े कई राज़ का खुलासा किया है. ऐसे में उनसे जब पूछा गया कि आप संन्यास के बाद भारतीय खेमे में सबसे ज्यादा किसे मिस करते हैं, तो उन्होंने इसके जवाब में ये नहीं कहा कि वो मैदान या टीम इंडिया के लिए खेलना मिस करते हैं, जबकि उन्होंने इन सब चीजों से हटकर जवाब दिया है. युवराज को सबसे ज्यादा याद ड्रेंसिग रूम की आती है. दिग्गज खिलाड़ी ने पोडकास्ट पर इसे लेकर खुलकर बात की है. 

इसे सबसे ज्यादा मिस करते हैं युवराज

युवराज सिंह ने पोडकास्ट पर कहा कि मैं ये नहीं कहूंगा कि मैं गेम को मिस करता हूं. हालांकि मैं ड्रेसिंग रूम में लड़को के साथ मस्ती को मिस करता हूं. क्योंकि जब भी मैं, वीरेंद्र सहवाग, हरभजन सिंह, सचिन तेंदुलकर, जहीर खान और अशीष नेहरा ये सब एक साथ होते हैं तो ड्रेसिंग रूम में खूब मस्ती होती थी. बस मैं इसे सबसे ज्यादा मिस करता हूं. ड्रेसिंग रूम में तीन-चार बहुत अच्छे दोस्त थे मेरे. मैंने जहीर के साथ इंडिया का डेब्यू किया है, भज्जी के साथ मैंने अंडर-16 के साथ खेला हूं. अशीष के साथ मैंने घरेलु क्रिकेट काफी खेली है और ये लोग मेरे काफी क्लोज फ्रेंड थे. वीरेंद्र और गौतम के साथ भी मैंने अंडर-19 खेला है. एक-दूसरे के साथ हमारा ये बैच काफी क्लोज है और हम अक्सर एक-दूसरे से मिलते रहते हैं. 

युवराज के बहुत अच्छे दोस्त हैं ये खिलाड़ी

पूर्व स्टार क्रिकेटर युवराज सिंह ने बताया है कि टीम इंडिया के साथ ड्रेसिंग रूम में वक्त बिताना काफी अच्छा रहा है और वो ड्रेसिंग रूम में खिलाड़ियों के साथ मस्ती काफी याद आती है. टीम इंडिया में युवराज के सबसे अच्छे दोस्त हरभजन सिंह, जहीर खान और अशीष नेहरा है. उन्होंने यह भी बताया है कि वीरेंद्र सेहवाग और गौतम गंभीर भी उनके अच्छे दोस्त है और अभी भी ये सभी मिलते रहते हैं. दरअसल, युवराज को इन सभी खिलाड़ियों के साथ ड्रेसिंग रूम में मस्ती करना और मजे करना बहुत यादगार जीच है और ये सब खिलाड़ी युवराज के बहुत क्लोज फ्रेंड्स भी हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement