Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Guruwar ke Upay: गुरुवार को करें ये खास उपाय, नौकरी कारोबार में मिलेगी सफलता और दूर होगी आर्थिक तंगी

Guruwar ke Upay: गुरुवार को इन उपायों में से किसी एक उपाय को करके आप अपना भाग्य बदल सकते हैं.

Latest News
article-main

Guruwar ke Upay

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः गुरुवार के दिन (Guruwar ke Upay) का भगवान विष्णु (Bhagwan Vishnu) की पूजा के लिए खास महत्व होता है. गुरुवार को भगवान विष्णु की पूजा और व्रत (Guruwar ke Upay) करने से शुभ फलों की प्राप्ति होती है. भक्तों को श्रीहरि की कृपा पाने और सुख-समृद्धि की प्राप्ति के लिए इस दिन खास उपाय (Guruwar ke Upay) करने चाहिए. गुरुवार को इन उपायों में से किसी एक उपाय (Guruwar ke Upay) को करके आप अपना भाग्य बदल सकते हैं. तो चलिए आपको गुरुवार के दिन किए जाने वाले इन उपायों (Guruwar ke Upay) के बारे में बताते हैं.

गुरुवार को इन खास उपायों को करने से होगा लाभ (Guruwar Ke Upay For Getting Success)
- गुरुवार को पानी में हल्दी डालकर स्नान करने से व्यक्ति की आर्थिक स्थिति मजबूत होती है.
- गुरुवार का दिन भगवान विष्णु को समर्पित होता है. इस दिन केले के पेड़ की पूजा करने से लाभ मिलता है. केले के वृक्ष में भगवान विष्णु का वास होता है.
- भगवान विष्णु को समर्पित गुरुवार के दिन पीले वस्त्र पहनने और पीला कपड़ा साथ रखने से भी लाभ मिलता है. ऐसा करने से आपको सभी कार्यों में सफलता मिलती है.

यह भी पढ़ें- Ramayan Story: कैकेई को मिले ये दो वरदान थे राम के वनवास की वजह!

- आपको प्रॉपर्टी खरीदने और अपना घर बनवाने में परेशानी हो रही है तो गुरुवार को गुड़ चने का दान करना चाहिए.
- नौकरी में प्रमोशन और सैलरी बढ़ाने के लिए पीले रंग के कपड़े में नारियल, फूल, पीले फल, हल्दी और नमक को बांधकर मंदिर की सीढ़ियों पर रख दें. इससे आपकी नौकरी और कारोबार में तरक्की होगी. यह उपाय करने से आपको रोजगार पाने में भी मदद होगी.
- गुरुवार को केसर, पीला चंदन, हल्दी आदि पीली चीजों का दान करने से भी लाभ मिलता है. गुरुवार के दिन भगवान विष्णु को खीर का भोग लगाने और खुद खीर खाने से लाभ होता है.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement