Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mens Fashion: हेयर स्टाइल से लेकर ड्रेसिंग सेंस तक के लिए सिंगर रोमियो का ये स्टाइल है बेस्ट

मेंस फैशन (Mens Fashion) का ट्रेंडिंग लुक (Trending Look) अगर फॉलो करना है तो आपके लिए लवर बॉय (Lover Boy) रोमियो (Rromeo) का लुक बहुत हिट करने वाला है.

Latest News
article-main

मेंस फैशन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

मेंस फैशन की बात कम होती है और यंग बॉयज अक्सर अपने लुक को लेकर कंफ्यूज होते हैं. अगर आपके साथ भी ऐसा है तो चलिए आपके लिए आज लेटेस्ट मैन्स फैशन का 2024 ट्रेंड क्या है बता रहे हैं. सिंगर और एक्टर्स का लुक ही अक्सर ट्रेडिंग फैशन होता है लेकिन हर किसी पर हर फैशन स्टाइल सूट भी नहीं करता, लेकिन आज हम जिस सिंगर-एक्टर के स्टाइल की बात करेंगे वो हर किसी पर सूट करेगा. कॉलेज गोइंग से लेकर ऑफिस और पार्टीज तक के लिए सिंगर रोमियो का हेयर स्टाइल और ड्रेसिंग आप फॉलो कर सकते हैं.

हाल ही में होली के एक रंगारंग कार्यक्रम में लाइव परफॉर्मेंस में रोमियो के गाने ही लोगों को हिट नहीं किए, बल्कि यंग जेनरेशन को उनका लवर लुक भी खूब पसंद आया. रोमियो का बियर्ड लुक और यल्लो जैकेट पर व्हाइट फुल सील्व्स टी-शर्ट और डिस्ट्रैस जींस समर फैशन के लिए बेस्ट लुक हो सकता है.  तो चलिए 2024 के मैन्स फैशन का ट्रेंडिंग लुक कहां से कॉपी करें जा लें.

अगर कराना है रील के लिए शूट

अगर इंस्टा या यूट्यूब के लिए फोटो शूट कराना है तो ये इस ट्रेंडिंग स्टाइल को रिक्रिएट कर सकते हैं. यंग जेन के लिए स्टाइल और फैशन का ये ट्रेंडिंग स्टाइल है.

90s का हेयर स्टाइल फिर हो रहा ट्रेंड  

 

 

रोमियो का ये हेयरस्टाइल 90s की याद दिलाता है लेकिन रफ एंड टफ के साथ अगर आपको लवर लुक चाहिए तो ये हेयरस्टाइल आपको बहुत सूट करेगी.

समर फैशन में लाइट यलो और व्हाइट को करें ट्राई

फैशन की बात करें तो समर के लिए व्हाइट और पेल यलो बहुत ही ट्रेंडिंग कलर होने वाला है. आप चाहें तो बीच लुक के लिए रात में ब्लैक या ग्रे डेनिम भी ट्रॉई कर सकते हैं.

बॉटम वियर में कार्गो या डिस्ट्रैस डेनिम रहेगी हिट

अगर आप बॉटम वियर का ट्रेंडिंग लुक खोज रहे तो लूज कार्गो और डिस्ट्रेस जींस ही बेस्ट ऑप्शन होगी. आप चाहें तो लूज कॉटन पैंट भी ट्राई कर सकते हैं.

तो उपर बताए गए ये लुक 2024 के हॉट ट्रेंड में हैं. अगर आप खुद को फैनिस्टा लिस्ट में शामिल करना चाहते हैं तो रोमियो के ये लुक रिक्रियेट कर सकते हैं.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है.. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

https://play.google.com/store/apps/details?id=com.idpl.dna&pcampaignid=web_share

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement