Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

नहीं रहे एंग्री रेंटमैन अभ्रदीप साहा, सर्जरी के बाद 27 साल की उम्र में हुआ निधन

Youtuber Abhradeep Saha Death: अभ्रदीप साहा सोशल मीडिया पर बेहद पॉपुलर थे. उनकी हाल ही में सर्जरी हुई थी, जिसके बाद वे वेंटिलेटर पर थे.

Latest News
article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Youtuber Abhradeep Saha Death: कोलकाता निवासी मशहूर यूट्यूबर अभ्रदीप साहा का महज 27 साल की उम्र में निधन हो गया. उनके परिवार ने बुधवार को यह दुखद जानकारी फेसबुक पोस्ट के जरिये उनके फैंस के साथ साझा की है. एंग्री रेंटमैन के नाम से मशहूर अभ्रदीप साहा को सोशल मीडिया सेंसेशन माना जाता था. खासतौर पर फुटबॉल को लेकर उनका प्यार लोगों के बीच बेहद लोकप्रिय था. साल 2017 में उनका एक बयान बेहद वायरल हो गया था, जिसमें उन्होंने इंग्लिश प्रीमियर लीग को लेकर 'नो पैशन, नो विजन' कहा था. साहा चेल्सी फुटबॉल क्लब के जबरदस्त फैंस में शामिल थे. 

क्या बताया है परिवार ने

साहा के परिवार ने फेसबुक पोस्ट में उनके निधन की जानकारी दी. परिवार ने लिखा, गहरे दुख के साथ बताना पड़ रहा है कि अभ्रदीप साहा उर्फ एंग्री रेंटमैन का आज सुबह 10.18 बजे निधन हो गया है. अपनी ईमानदारी, अटूट भावना और हास्य से उन्होंने लाखों लोगों को प्रभावित किया. उनकी बेहद याद आएगी. हम उनके निधन पर शोक मनाने के बजाय आइए उस खुशी को याद करें, जो वे हमारे जीवन में लाए थे.

सर्जरी के बाद फेल हो गए शरीर के अंदर

अभ्रदीप साहा की पिछले महीने बेंगलुरु के एक अस्पताल में बड़ी सर्जरी हुई थी. हालांकि इस सर्जरी की डिटेल्स साझा नहीं की गई हैं, लेकिन इस सर्जरी के बाद उनकी तबीयत बेहद खराब हो गई थी. उन्हें वेंटिलेटर पर रखना पड़ा था. एक के बाद एक शरीर के कई अंगों के काम करने के कारण बुधवार को उनका निधन हो गया.

यूट्यूब पर 4.8 लाख फॉलोअर्स हैं साहा के

एंग्री रेंटमैन के नाम से कंटेंट क्रिएशन करने वाले अभ्रदीप साहा के यूट्यूब पर 4.8 लाख से अधिक सब्सक्राइबर्स हैं, जबकि इंस्टाग्राम पर भी उनके 1.20 लाख फॉलोअर्स हैं. साहा ज्यादातर खेलों और फिल्मों से जुड़े वीडियो बनाया करते थे. साहा के निधन पर कई फुटबॉल क्लबों ने भी दुख जताया है. इंडियन सुपर लीग (ISL) के क्लब Bengaluru FC ने उन्हें लेकर फेसबुक पोस्ट लिखी है. पोस्ट में लिखा, BFC परिवार #इंडियनफुटबॉल के वफादार अभ्रदीप साहा के निधन के बारे में जानकर दुखी है. खेल के प्रति अभ्रदीप के प्यार की कोई सीमा नहीं थी. उनके जुनून और जोश की कमी खलेगी. उनकी आत्मा को शांति मिले. 

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement